सोनी टीवी के पॉपुलर शो ये उन दिनों की बात है ,शशि सुमीत प्रोडक्शन में लव बर्ड्स समीर (रणदीप राय) और नैना (आशी सिंह) के साथ काफी ड्रामा देखा है, जिन्हें मुंबई आने के बाद बहुत समस्या का सामना करना पड़ा है।

कथानक के अनुसार, नैना (आशी सिंह), जो नौकरी की तलाश कर रही थी, अंततः उसे पहली नौकरी मिल जाती है। वह कंटेंट राइटिंग के लिए एक इंटर्न के रूप में जुड़ती हैं। नैना अपने कार्यालय में एक टाइपराइटर पर एक स्क्रिप्ट लिखते समय सो जाती है। जल्द ही, उसके मालिक ने नैना को सोते हुए देखा और उसे काम के समय में सोने के लिए डांटा। दूसरी ओर, वह जानती है कि उसकी कंपनी एक नए हीरो की तलाश कर रही है जो अपनी नई श्रृंखला के लिए शूटिंग कर सके। नैना खुश हो जाती है और समीर के साथ खबर साझा करना चाहती है।

अब, नैना समीर (रणदीप राय) के साथ खबर साझा करती है। वह समीर के लिए एक अच्छा अवसर देखती है और चाहती है कि वह उसे करें। समीर भी इलाइट हो जाता है। वह अपना ऑडिशन देने के लिए नैना की कंपनी का जाता हैं। समीर को पता चला कि नैना के साथ कार्यालय में बुरा व्यवहार किया जा रहा है। समीर बख्शी पर गुस्सा हो जाता है और उससे बहस करता है। समीर ने नैना को कंपनी से इस्तीफा देने के लिए कहा। नैना अपने पति समीर के फैसले का सम्मान करती है और वही करती है। ऑडिशन में समीर भी रिजेक्ट हो जाता है। यह नैना को परेशान करता है। हालाँकि, समीर नैना को खुश करने का फैसला करता है और वह अपनी पत्नी नैना के लिए पेस्ट्री लाता है। दोनों मिठाई का आनंद लेते हैं और एक साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताते हैं।

हमने विशेष रूप से बताया, अरुणा ईरानी ने नैना के करियर के लिए एक मार्गदर्शक शक्ति के रूप में शो में प्रवेश किया। वह नैना को सही करियर विकल्प चुनने के लिए प्रोत्साहित करेगी।

हालांकि, वह नैना को उसके लक्ष्यों में कैसे मदद करेगी?

यहां हम कुछ विकल्पों और तरीकों को सूचीबद्ध करते हैं जिनसे नैना को प्रोत्साहित किया जाएगा।

वोट दें और हमें अपने विचार बताएं!

अभी वोट करें!

अधिक अपडेट के लिए आई डब्ल्यू एम बज पढ़ते रहें।