आसान हिन्दी  [?]
तीव्र हिंदी  [?]
ऑनस्क्रीन कीबोर्ड  [?]
हिन्दी टाइपिंग  [?]
अंग्रेजी  [?]
X
1 2 3 र्4 ज्ञ5 त्र6 क्ष7 श्र8 (9 )0 --   =
q w e r t y u i o p [   ]
a s d िfि g h  j k l ; '  \
  z x c  v  b n m ,, .. ?/ एंटर
शिफ्ट                                                         शिफ्ट बैकस्पेस
x
प्रश्नों पर प्रतिक्रिया दीजिये
आलोक दीक्षित
आप सुधर जाओ वो फिर घर ले जाएंगे।।

संध्या के समय महानगर के बाजार से निकल रहा था वहाँ यह दृश्य देखा चित्र सामने है निर्णय आपको करना है ।

  •   (0 वोट )
  •   (0 वोट )
  •   (0 वोट )
शब्दनगरी संगठन
शब्दनगरी डैशबोर्ड पर (नीचे की ओर ) बाई तरफ आपको मित्रों के सुझाव मिलेंगे . साथ ही आप किसी लेखक के नाम पर जब क्लिक करेंगे तो उसका प्रोफाइल पेज खुल जाएगा और उसपे आपको " मित्र बनाएं " बटन मिलेगा , जिसपे क्लिक करके आप निवेदन भेज सकते हैं .

आदरणीय, हमें वेबपेज के बारे में जानकारी उपलब्ध करायें एवं इसकी महत्ता पर प्रकाश डालें ,धन्यवाद "एकलव्य"

शब्दनगरी संगठन

वेबपेज एक संग्रह है जिसके अंदर आपकी सारी रचनाएँ प्रकाशित होंगी। आप अपनी इच्छानुसार वेबपेज को एक शीर्षक दे सकतें है। उदाहरण के लिए अगर आप कविता नाम से वेबपेज बनाते हैं तो सारी कविताएं उस वेबपेज में प्रकाशित कर सकतें है और अगर आप दूसरा वेबपेज आप कहानियाँ नाम से बनाते तो उसमें अपनी सभी कहानियाँ प्रकाशित करेंगे। जब आप कोई रचना लिखेंगे तब आपको वेबपेज सिलैक्ट करने का विकल्प मिलेगा। यदि आप अपनी सभी रचनाओं को किसी से शेयर करना चाहें तो आपको बस अपने वेबपेज का लिंक देना होगा।


इस लिंक पर क्लिक कर अन्य सम्बंधित प्रश्नों के उत्तर भी पढ़ सकते हैं -

               

https://shabd.in/post/34552/shabdnagri-aksar-poochhe-prashn

मैंने एक लेख लिखा है ,' पत्नी को खुश रखने के 101 नियम ' मैं इसे किसी को बेचना चाहता हु कैसे

सम्बन्ध कोई रेत का ढेर नहीं घरौंदा नहीं कि धक्का लगा और ढह गया बिखर गया। यह प्रेम का बंधन है जो अटूट शाश्वत और प्रगाढ़ है। विशाल गुप्ता वैदिक 10/05/2017

शक्ति कुमार
सम्बंद एक माहिम से धागे की तरह होता जोजो कायम हरने पर जितना  विश्वास और भरोसे के सहारे टिका होता है भी खींचो नहीं टूटता है लेकिन काम होने पर टूटने में समय नहीं लगता है इस लिए कहा जाता है कि सम्बंद बनाने से ज्यादा निभाना मुश्किल है

हिंदी में कुछ उम्दा पॉडकास्ट के सुझाव के लिए गुज़ारिश है. Google पर घूम फिर कर सिर्फ AIB ही आता है - बाकी सब हिंदी और अंग्रेजी का मिश्रण है. सामायिक मुद्दों पर टिपण्णी और विचार विमर्श के साथ हिंदी में ज़रूर पॉडकास्ट होंगे - पर मुझे कोई सुराग नहीं मिल रहा. विदेश में रहने के कारन अपने देश से संपर्क बनाये रखने के यही तरीका मुझे सरल लगा पर अभी तक कोई माकूल पॉडकास्ट नहीं मिला.

उत्तर के लिए अग्रिम धन्यवाद .