सोनी टीवी के लोकप्रिय शो ये उन दिनो की बात है, शशि सुमीत प्रोडक्शन ने दर्शकों को लुभावने नाटक से प्रभावित करने की कोशिश की है।

कथानक के अनुसार, तन्वी आदित्य के साथ भाग जाती है और अदालत में उससे शादी कर लेती है। समीर और नैना ने तन्वी और आदित्य की गुप्त शादी के बारे में जाना और चौंक गए। उसके बाद, यह खबर सोसायटी के सदस्यों के सामने आती है। चौंकाने वाले रहस्योद्घाटन के बाद, प्रीति की सास और तन्वी की माँ सोसायटी में एक बड़ा नाटक रचती हैं।

हमने तन्वी और आदित्य को बचाने वाले समीर और नैना के बारे में भी बताया। दोनों कोशिश करते हैं और प्रीति की सास को उनके प्यार के बारे में समझाते हैं। वे सोसायटी के सदस्यों और प्रीति की सास को समझाने का प्रबंधन करते हैं। वे सफल हुए और तन्वी और आदित्य की शादी को मंजूरी दी गई। प्रीति की सास समीर और नैना के साथ सारे संबंध तोड़ देती है। वह अपनी बेटी की जिंदगी बर्बाद करने के लिए आदित्य से शादी करके और बाद में सोसायटी को उनकी शादी को मंजूरी देने के लिए जिम्मेदार ठहराती है। तन्वी अपनी बिदाई पर भावुक हो जाती है।

बाद में, पूरा परिवार प्रीति की गर्भावस्था के बारे में जानता है और इसके बारे में खुश होता है।

अब, आगामी एपिसोड में, समीर के मामा का परिवार वापस आ जाएगा। समीर के मामा को व्यापार में भारी नुकसान होगा और वे खराब स्थिति में होंगे। वह समीर से मदद मांगेंगे जब समीर को उनके वित्तीय संकट के बारे में पता चलता है, तो वह नैना के साथ साझा करता है।

खैर,क्या बेइज्जती होने के बाद क्या समीर और नैना मामा की मदद करेंगे?

हमने अभिनेताओं से बात करने की कोशिश की लेकिन टिप्पणियों के माध्यम से नहीं मिल सके।

टैली और डिजिटल दुनिया के सभी अपडेट के लिए, आई डब्ल्यू एम बज पर इस स्पेस को देखते रहें।