लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता अरजीत तनेजा, जो कुमकुम भाग्य में पूरब खन्ना और कलीरें में विवान कपूर के रूप में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं, कलर्स टीवी के रोमांटिक ड्रामा बहू बेगम में अजान अख्तर मिर्जा की भूमिका निभाएंगे।

भोपाल की अस्थिर पृष्ठभूमि के खिलाफ, आगामी शो बहू बेगम में शादी के आसपास के शाही इस्लामी विगनेट, संस्कृति और सार्थक प्रतीकात्मक रस्मों को खूबसूरती से दर्शाया गया है। बेगम रज़िया शहर के सबसे प्रतिष्ठित परिवार की मातृ प्रधान महिला हैं, जिन्होंने राजनीति और सार्वजनिक जीवन में सबसे आगे रहकर अपना राजवंश बनाया है।

बहू बेगम शीर्षक की एक धारक, सभी के द्वारा सम्मानित है। हालाँकि रज़िया बहुत कम ही अपनी भावनाओं को प्रदर्शित करती है, लेकिन वह अपने बेटे अज़ान से बेहद प्यार करती है और उसकी दुनिया उसके चारों ओर घूमती है। लंदन से अपने बेटे की वापसी के बारे में सुनकर, वह रोमांचित हो जाता है और उसके बचपन के दोस्त से शादी तय करने की बड़ी खबर साझा करने के लिए तैयार हो जाती है। जबकि अज़ान ने हमेशा उसके साथ दोस्ती निभाई, नूर हमेशा उसकी बेगम बनने का सपना देखती थी। लेकिन जैसा कि नियति निर्धारित करेगी, अज़ान अपने जीवन के प्यार शायरा के साथ घर लौटता है।

अरिजीत के साथ, शो बहू बेगम में समिक्षा जायसवाल, डायना खान सिमोना सिंह, मोहम्मद नाज़िम, सुप्रिया शुक्ला और आम्रपाली गुप्ता के कलाकारों की टुकड़ी है।

शो के बारे में साझा करते हुए, अरिजीत कहते हैं, “मैं अज़ान की भूमिका निभा रहा हूं, जो भोपाल के नवाब हैं। मैं एक ऐसे शो का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक महसूस करता हूं जो एक ऐसी संस्कृति को प्रदर्शित करता है जो इतनी गूढ़ और शाही है। इस भूमिका से निश्चित रूप से सीखने का अनुभव रहा है। मुझे लगता है कि आउट-डोर शूट जरूरी था क्योंकि इससे हमें एक-दूसरे के साथ जुड़ने में मदद मिली। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को शो पसंद आएगा। ”

शो के बारे में अधिक जानने के लिए, वीडियो देखें।