shabd-logo

चुड़ैल का जादू और आदमी

30 अप्रैल 2023

17 बार देखा गया 17

एक नगर के बाहर एक हाईवे था  जो कई किलोमीटर लंबा जंगली रास्ते से गुजरता था कई लोगों का यह मानना था वहां पर एक औरत को देखा गया जो वहां से आने जाने वाले लोगों को रोकती थी और उनसे मदद मांगा करती थी।
एक बार एक आदमी अपनी कार से कहीं जा रहा था। तभी रास्ते के किनारे एक अकेली औरत दुल्हन की तरह सजी खड़ी दिखाई दी। जो उसे रुकने को कह रही थी। वह रो रही थी। तभी उस आदमी ने गाड़ी को रोका और उससे पूछने लगा क्या बात है,  इतने घोर वन में क्या कर रही हो। तुम्हारे घरवाले कहाँ है। तभी वो औरत कार के पास आई और दरवाजा खोलकर बैठ गई। आदमी बिना कुछ कहे गाडी चलाने लगा, जैसे उसे कोई नशा हो गया हो लेकिन बीच बीच मे वो उसे देखता तो उसे अपने दिमाग में आवाज गुंजित होती। जंगल को गाड़ी मोड। वो आदमी कुछ बुदबुदाना हुआ गाड़ी मोड़ देता है।
तभी उसकी गाड़ी थोड़ी दूर आगे एक पेड़ से जा टकराती है लेकिन हैरान करने वाली बात वो औरत अचानक गायब हो जाती है और उस आदमी को भी कुछ नहीं होता कयोंकि कार के एयर बैग खुल गये थे जिस कारण उस आदमी को कुछ न हुआ। 
यह देखकर चुड़ैल गुस्से मे आदमी की और दौड़ी लेकिन वो आदमी बिना डरे उसे एकटक देखे जा रहा था। यह देखकर चुड़ैल दहाडते हुए बोली, क्या देख रहा है, क्या तुझे मौत से डर नहीं लगता। इस पर वो बोला मौत से तो नहीं मौहबबत से डरता हूँ,  कम से कम तू सच्ची तो है,  जैसी है,  सामने है। मगर ये दुनिया बहुत झूठी है।  बस तू ही एक है जो सच्ची है,  इसलिए मैं तुम्हें दुनिया की सबसे हसीन औरत मानता हूं।  मेरी कही बात पर तू यकीन कर ले और मेरी सच्चाई के इनाम में मुझे जल्दी से मौत दे दे।
यह बात सुनकर चुड़ैल का औरत मन बदल गया और उसे जाने दिया। कार को हाइवे पर दौडाता हुआ उसकी टाँगे काँप रही थी कि आज उसका पुराना दाँव काम कर गया। बाहर ये नुस्खा औरतों को पटाने में करता था,  यहाँ जान बचाने में काम आ गया।
मैन विल बी मैन 🤩😎😅😍 

4
रचनाएँ
भूतिया कहानियां
0.0
डर का भी अपना ही रोमांच होता है। तभी तो लोग डरते भी हैं लेकिन फिर भी ऐसी जगह के आकर्शण से खुद को रोक नहीं पाते। ऐसी ही कुछ कहानियो का रोमांच जो आपको सोचने को मजबूर कर देगा.
1

भूतिया चक्की

10 अक्टूबर 2022
3
1
0

दिल्ली षहर में पला-बढ़ा दिनेष जोषी जो मुख्य रूप से उत्तराखण्ड के गढ़वाल जिले से था। छुट्टियों में अक्सर दादा-दादी से मिलने गांव जाया करता था, जहां उसने वहां के लोगों के द्वारा अनेकों प्रकार की कहानियां

2

भूतिया खेत

9 नवम्बर 2022
1
0
0

पिछले अंक की कहानी भूतिया चक्की में आपने पढ़ा कि किस प्रकार दिनेष दिल्ली से अपने गांव आया तो उसके दादाजी ने अपने बचपन की कहानी सुनाई जिसमें गांव की चक्की में उनका एक भूत से सामना हुआ। यह कहानी सुनकर अग

3

भूत और सीटी

15 अप्रैल 2023
2
0
0

एक बार एक शहर में एक घर था जो बहुत पुराना था। इस घर में एक रिश्तेदार की मौत के बाद से अनुभव किए गए थे। कई लोगों ने इस घर में भूतों की आवाज सुनी थी और इस घर के पास से गुजरना डरावना महसूस करते थे। एक द

4

चुड़ैल का जादू और आदमी

30 अप्रैल 2023
2
0
0

एक नगर के बाहर एक हाईवे था  जो कई किलोमीटर लंबा जंगली रास्ते से गुजरता था कई लोगों का यह मानना था वहां पर एक औरत को देखा गया जो वहां से आने जाने वाले लोगों को रोकती थी और उनसे मदद मांगा करती थी। एक ब

---

किताब पढ़िए

लेख पढ़िए