shabd-logo

Best 30 tips, Seo friendly blog post कैसे लिखे?

24 अगस्त 2021

19 बार देखा गया 19

हर व्यक्ति चाहता है कि उसकी लिखी हुई पोस्ट गूगल में रैंक करें ताकि हमारी वेबसाइट पर भी ट्रैफिक increase हो सके और सभी लोग पूरी कोशिश भी करते हैं लेकिन अपनी ब्लॉग पोस्ट को गूगल में रैंक करवाना उतना आसान नहीं है इसके लिए आपको अच्छी पोस्ट लिखने के साथ-साथ उसे seo friendly भी बनाना पड़ता है तभी आपकी पोस्ट गूगल में अच्छी रैंकिंग हासिल कर सकती है और वेबसाइट पर भर-भर के ट्रैफिक आ सकता है इसलिए आज मैं आपको बताने वाला हूं कि seo friendly blog post कैसे लिखें? 

Seo friendly blog post लिखने का मतलब है कि सर्च इंजन को यह बताना कि हमारा आर्टिकल किस टॉपिक पर है और इसमें हमने किन-किन पॉइंटस को क्लियर किया है. बहोत से लोग यही गलती करते हैं कि वह पोस्ट तो अच्छी लिखते हैं लेकिन उसका seo नहीं करते या फिर करना भूल जाते हैं जिससे उनकी पोस्ट गूगल मे रैंक नहीं हो पाती और वेबसाइट पर ट्रैफिक नहीं आता.

article-image

अब मैं आपको पूरे 30 पॉइंट बताने वाला हूं जिनका इस्तेमाल करके आप अपनी नॉर्मल blog post को seo friendly blog post में कन्वर्ट कर सकते हैं. इसलिए पोस्ट को बिना skip करें पूरा पढ़े, ताकि आपको आगे चलकर पछताना न पड़े. तो चलिए शुरू करते हैं- 

जतिन गोयल की अन्य किताबें

2
रचनाएँ
seo expert
0.0
इस बुक में आपको seo के बारे में beginner से लेकर advanced level तक की जानकारी मिलेगी और मै इसे समय-समय पर update करता रहूँगा।

किताब पढ़िए

लेख पढ़िए