बिग बॉस 13 की प्रतियोगी रश्मि देसाई की निजी जिंदगी से जुड़ी खबर मीडिया में है। यह बताया गया कि वह फिल्म और टीवी अभिनेता, अरहान खान के साथ रिश्ते में है।

चर्चा के दौरान यह अनुमान लगाया गया कि रश्मि साथी टीवी स्टार सारा खान के बिग बॉस 4 (2010) के अनुभव से सबक लेगी और अरहान के साथ बिग बॉस के घर में शादी कर सकती है। एक प्रसिद्ध समाचार पत्र ने कहा कि रश्मि पहले दिन से सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले कलर्स शो का हिस्सा होंगी, लेकिन अरहान बाद में प्रवेश कर सकते हैं क्योंकि उनका हस्ताक्षर करना बाकी है।

अरहान ने कुछ दक्षिण फिल्म में काम किया है और & टीवी नाटक,बढ़ो बहू में एक भूमिका निभाई है।

अन्य स्रोतों से खबर मिली है कि दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत समय बिताते हैं। वह अक्सर उनके अपार्टमेंट में स्थित जिम में आते है, जहां वह एक सदस्य भी थी।

हालाँकि, जब हम रश्मि से बात की, तो उसने अरहान के साथ रिश्ते में होने से इनकार किया। “हम बहुत अच्छे दोस्त हैं, इसलिए अक्सर मिलते हैं।”

“यह दुखद है कि सच्चाई का पता लगाए बिना लोग किसी चीज की अटकलें लगाने की हद तक जाते हैं। यह थोड़ा बहुत हो गया है। ये बहुत दिल दुखाने वाली बात है “कलर्स शो, दिल से दिल तक स्टार रश्मि ने कहा।

“मैं बिग बॉस के हिस्से के बारे में समान रूप से अच्छी तरह से परिचित हूं, जहां मुझे आश्चर्य है कि यह सब कहां से आ रहा है,उन्होंने अंत में कहा।”