कोठापल्ली गीता ने जन जागृति पार्टी की घोषणा की

24 अगस्त 2018   |  Pratibha Bissht   (59 बार पढ़ा जा चुका है)

 कोठापल्ली गीता ने जन जागृति पार्टी की घोषणा की

अराकू के एमपी कोठापल्ली गीता ने शुक्रवार को नई क्षेत्रीय पार्टी लांच की | उन्होंने पार्टी के लोगो और झंडे का भी लांच किया और उन्होंने यह भी दावा किया कि यह महिलाओं और उपेक्षित वर्गों का प्रतिनिधित्व करेगा।
गीता ने नई राजनीतिक पार्टी के लॉन्च की घोषणा करने से पहले कहा कि उसने अराकू लोकसभा सीट में अपना इस्तीफा सौंप दिया था।
उन्होंने कहा, "मैंने 21 अगस्त को अपना इस्तीफा पत्र जमा कर दिया है। यह लोकसभा सभापति के साथ लंबित है।" उन्होंने आगे दावा किया कि उन्होंने वाईएसआर कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया था।

अपने नए राजनीतिक संगठन पर, गीता ने कहा कि वह विधानसभा और संसद चुनावों में महिला उम्मीदवारों को अधिक प्रतिनिधित्व देगी। उन्होंने यह भी दावा किया कि वह उन सामाजिक समूहों के उम्मीदवारों को मैदान में लाएगी जिन्हें स्वतंत्रता के पिछले 70 वर्षों में लाभ नहीं मिला है।
उन्होंने राज्य में पारिवारिक शासन और जाति को बढ़ावा देने के लिए टीडीपी और वाईएसआर कांग्रेस दोनों पर आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि दोनों पक्ष एक दूसरे के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप बनाकर लोगों को गुमराह कर रहे है। उन्होंने मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू पर राज्य को ऋण जाल में धकेलने का आरोप भी लगाया। उन्होंने विधानसभा के बहिष्कार के लिए विपक्षी नेता जगनमोहन रेड्डी की भी आलोचना की।
उन्होंने कहा, "दोनों पक्ष लोगों के कल्याण और सशक्तिकरण में दिलचस्प नहीं हैं। वो अपने राजनीतिक शक्ति के लिए अधिक चिंतित हैं, " और दावा किया कि वह नई राजनीति का नेतृत्व करेगी जो लोगों के कल्याण को सर्वोच्च प्राथमिकता देगी।
गीता ने वंचित वर्गों, महिलाओं और युवाओं के लोगों से उनकी सहायता करने और पार्टी में सक्रिय भूमिका निभाने के लिए अपील की। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही लोगों के पास जाएगी और उन्हें अगले चुनाव के लिए तैयार करेगी।

#जनजागृतिपार्टी

 कोठापल्ली गीता ने जन जागृति पार्टी की घोषणा की

अगला लेख: मुंबई : सपनो का शहर



शब्दनगरी पर हो रही अन्य चर्चायें
09 अगस्त 2018
शहीद मेजर कौस्तुभ राणे का अंतिम संस्कार गुरूवार सुबह 10 बजे होगा। मेजर कौस्तुभ राणे का पार्थिव शरीरश्रीनगर से दिल्ली पहुंचा और बुधवार रात तक उनका पार्थिव शरीर दिल्ली से मुंबई पहुंच गया था। पार्थिव शरीर मुंबई लाने के बाद सेना द्वारा उनके पार्थिव को सम्मान सलामी दी गई।ग
09 अगस्त 2018
10 अगस्त 2018
मुंबई का नाम सुनते ही लोगों के मन में एक ही बात आती है कि यहां फिल्मी सितारों का मेला है और किसी ना किसी जगह उन्हें आम लोग आसानी से देख सकते हैं। इसलिए ही तो इस शहर को मायानगरी कहते हैं क्योंकि यहां आने वाला हर व्यक्ति यहां की चकाचौंध में खो जाता है। मुंबई शहर महाराष्ट्र की शान माना जाता है और इसे भ
10 अगस्त 2018
10 अगस्त 2018
सिद्धिविनायक मंदिर : शायद मुंबई में स्थितसबसे खूबसूरत मंदिरों में से एक मुंबई के प्रभादेवी में स्थित श्री सिद्धिविनायक मंदिर|यह देश में स्थित सबसे पूजनीय मंदिरों में से एक है| इस मंदिर का निर्माण 1801 में हुआ था यह मंदिर भगवान गणेश को समर्पित है| इस मंदिरमें गणेश ज
10 अगस्त 2018
10 अगस्त 2018
भूषण स्टील लिमिटेड के पूर्व मैनेजिंग डायरेक्टर नीरज सिंघल को सीरियस फ्रॉड इन्वेस्टिगेशन ऑफिस (एसएफआईओ) ने गुरुवा
10 अगस्त 2018
आसान हिन्दी  [?]
तीव्र हिंदी  [?]
ऑनस्क्रीन कीबोर्ड  [?]
हिन्दी टाइपिंग  [?]
डिफ़ॉल्ट कीबोर्ड  [?]

(फोन के लिए विकल्प)
X
1 2 3 र्4 ज्ञ5 त्र6 क्ष7 श्र8 (9 )0 --   =
q w e r t y u i o p [   ]
a s d िfि g h  j k l ; '  \
  z x c  v  b n m ,, .. ?/ एंटर
शिफ्ट                                                         शिफ्ट बैकस्पेस
x