अगले 90 दिनों में होंगे बीसीसीआई के चुनाव : COA प्रमुख विनोद राय

28 अगस्त 2018   |  Pratibha Bissht   (71 बार पढ़ा जा चुका है)

अगले 90 दिनों में होंगे बीसीसीआई के चुनाव : COA प्रमुख विनोद राय

सोमवार को प्रशासकों की समिति (सीओए) के प्रमुख विनोद राय ने कहा कि बीसीसीआई चुनाव अगले 90 दिनों में आयोजित किए जाएंगे "बीसीसीआई चुनाव 90 दिनों में होंगे और यह वह समय सीमा है जिसे हमने खुद दिया है। जैसे ही नए लोग आ जाएंगे, सीओए काम करना छोड़ देगी।

राय ने सोमवार को नई दिल्ली में मीडिया के लोगों से कहा, हम वैसे ही काम करेंगे जैसा न्यायाधीश विक्रमजीत सेन (डीडीसीए) ने किया था (डीडीसीए के निर्वाचित निकाय को सौंप दिया गया है)|"

राय की घोषणा अनुसार बीसीसीआई एजीएम-सह-चुनाव नवंबर के आखिरी सप्ताह में आयोजित किए जाएंगे।
राय ने कहा, "हमने बीसीसीआई की कार्यवाही और निर्णय लेने की प्रक्रिया में पूरी पारदर्शिता सुनिश्चित करने की कोशिश की है।" हालांकि, CoA प्रमुख ने कहा कि वह इस बात पर टिप्पणी नहीं करना चाहेंगे कि कुल कार्यकाल नौ वर्ष होगा या 18।


40 मिनट की बातचीत के दौरान, उन्होंने CoA द्वारा उठाए गए प्रत्येक निर्णय का बचाव किया, अनिल कुंबले के राष्ट्रीय टीम के कोच पद छोड़ने सहित, जिसे उन्होंने चीजों को परिप्रेक्ष्य में रखने के लिए "गलत तरीका" कहा।

"अनिल कुंबले को एक साल के लिए नियुक्त किया गया था और फिर हमने एक नई प्रक्रिया शुरू की। क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) प्रक्रिया का हिस्सा थी, "राय ने कहा,

कार्यान्वयन के संबंध में नए राज्यों द्वारा सामना की जाने वाली व्यावहारिक कठिनाइयों के बारे में पूछे जाने पर, राय ने कहा: "उन्हें पहले नए संविधान को अपनाने और अनुपालन प्राप्त करने दें।


चयनकर्ताओं की योग्यता के संबंध में उनके पास व्यावहारिक समस्याएं हैं और सभी को संबोधित किया जा सकता है। " राय ने अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेटरों के वृद्धि को अपनी बड़ी उपलब्धियों में से एक बताया।
इससे पहले कुछ राज्यों में खिलाड़ी के भुगतान राज्यों के माध्यम से भेजे जाते थे और अब इसे बदल दिया गया है। राय ने कहा, "अब खिलाड़ी अपना बिल तैयार कर सकते हैं और भुगतान सीधे उनके खातों में जमा हो जायेगा "

#विनोदराय

अगला लेख: कांग्रेस में बड़ा बदलाव, अहमद पटेल को पार्टी ने कोषाध्यक्ष नियुक्त किया



शब्दनगरी पर हो रही अन्य चर्चायें
21 अगस्त 2018
ऐस इंडिया शूटर संजीव राजपूत ने एशियाई खेलों में पदक जीतने की अपनी आदत को जारी रखते हुए 37 वर्षीय ने मंगलवार को इंडोनेशिया के जकार्ता में जेएससी शूटिंग रेंज में पुरुषों की 50 मीटर में रजत पदक जीत लिया है | संजीव राजपूत ने 452.7 स्कोर किया जबकि चीनके जिचेंग हुइ से 453.3 स्कोर के साथ गोल्ड मेडल जीत
21 अगस्त 2018
21 अगस्त 2018
वरिष्ठ कांग्रेस नेता अहमद पटेल को मंगलवार को पार्टी के कोषाध्यक्ष नियुक्त किया गया , राहुल गांधी ने पार्टी में इन बड़े बदलावो को मंजूरी दे दी थी। संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनीतिक सचिव पटेल को मोतीलाल वोरा की जगह
21 अगस्त 2018
14 अगस्त 2018
नवीनतम सर्वेक्षण के मुताबिक, नरेंद्र मोदी-अमित शाह के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी को अगलेविधानसभा चुनावों में तीनप्रमुख राज्यों - छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थानमें हार कासामना करना पड़सकता है - यहाँ वर्तमानमें बीजेपी सत्तामें है|सीवीओटीईआर और एबीपी न्यूज द्वारा किए गए सर्वेक्षण में दावा किया
14 अगस्त 2018
सम्बंधित
लोकप्रिय
आज के प्रमुख लेख
आसान हिन्दी  [?]
तीव्र हिंदी  [?]
ऑनस्क्रीन कीबोर्ड  [?]
हिन्दी टाइपिंग  [?]
डिफ़ॉल्ट कीबोर्ड  [?]

(फोन के लिए विकल्प)
X
1 2 3 र्4 ज्ञ5 त्र6 क्ष7 श्र8 (9 )0 --   =
q w e r t y u i o p [   ]
a s d िfि g h  j k l ; '  \
  z x c  v  b n m ,, .. ?/ एंटर
शिफ्ट                                                         शिफ्ट बैकस्पेस
x