महिंद्रा की नई एसयूवी Alturas G4 की बुकिंग शुरू

06 नवम्बर 2018   |  समीर मिश्र   (28 बार पढ़ा जा चुका है)

महिंद्रा की नई एसयूवी Alturas G4 की बुकिंग शुरू

महिंद्रा

ने जब से अपनी नई एसयूवी

Mahindra Alturas G4

के बारे में घोषणा की है, तब से कार जगत में उसकी काफी चर्चा है। अब चर्चा है कि इसकी लॉन्चिंग 24 नवंबर को होगी। कंपनी ने अभी से इसकी बुकिंग्‍स भी लेना शुरू कर दिया है। कंपनी ने इस नई एसयूवी को एक अलग नाम Alturas दिया है। माना जा रहा है कि महिंद्रा Alturas SUV लेटेस्ट जनरेशन SsangYong Rexton SUV पर बेस्ड है जो भारत में महिंद्रा XUV500 से ऊंचा मॉडल होगा।


Mahindra

Alturas G4

दो वेरियंट में लॉन्‍च होगी। पहला वेरियंट लोअर-स्‍पेक G2 trim, 2WD है और दूसरा G4 4WD model है। इस एसयूवी में कंपनी 2.2 लीटर डीजल इंजन देगी। यह इंजन 180.5 एचपी पावर के साथ 450 न्‍यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करेगा। हालांकि इसमें कंपनी ने मैन्‍युअल गियर बॉक्‍स का ऑप्‍शन नहीं दिया है।

  • Mahindra की इन कारों पर 70 हजार रुपये तक की छूट व कैशबैक

    फेस्टिव सीजन में जहां कई ई-कॉमर्स वेबसाइट्स स्मार्टफोन्स से लेकर घरेलू सामानों पर भारी डिस्काउंट दे रही हैं, वहीं कई कार निर्माता कंपनियां भी अपनी कारों पर अच्छा-खासा डिस्काउंट दे रही हैं। महिंद्रा भी अब इस लिस्ट में शामिल हो गया है और अपने कई मॉडल्स पर वह भारी छूट दे रहा है। आइए जानते हैं कि महिंद्रा के किन मॉडल्स पर डिस्काउंट मिल रहा है:

  • Mahindra की इन कारों पर 70 हजार रुपये तक की छूट व कैशबैक

    महिंद्रा के लाइनअप में यह सबसे छोटा मॉडल है और फिलहाल इसे भारी छूट के साथ बेचा जा रहा है। महिंद्रा KUV100 के K2 वेरियंट पर 20 हजार रुपये की छूट मिल रही है, जबकि K4 वेरियंट पर 26 हजार की छूट है। वहीं K6+ और K8 वेरियंट पर 43 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इस मॉडल पर एक्सचेंज ऑफर भी है। अगर आप अपनी पुरानी कार को एक्सचेंज करते हैं तो उस पर 29 हजार रुपये की छूट मिलेगी। इसके अलावा इस फेस्टिव सीजन में Mahindra KUV100 पर कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है।

  • Mahindra की इन कारों पर 70 हजार रुपये तक की छूट व कैशबैक

    इस कॉम्पैक्ट एसयूवी पर भी इस फेस्टिव सीजन में आकर्षक डिस्काउंट मिल रहा है। इस पर 38 हजार का कैश डिस्काउंट और 15 हजार का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है। इसके अलावा कंपनी टीयूवी300 पर 5 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दे रही है।

  • Mahindra की इन कारों पर 70 हजार रुपये तक की छूट व कैशबैक

    TUV300 के बड़े वर्जन यानी TUV300 Plus पर महिंद्रा 70 हजार रुपये का डिस्काउंट दे रही है। इस डिस्काउंट में 40 हजार रुपये के कैशबैक के अलावा 25 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस भी शामिल है। खास बात यह है कि इस मॉडल पर भी 5 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है।

  • Mahindra की इन कारों पर 70 हजार रुपये तक की छूट व कैशबैक

    महिंद्रा ने हाल ही में अपनी नई एमयूवी मराजो (Marazzo) लॉन्च की। इसका डिजाइन शार्क से इंस्पायर है। फ्रंट से लेकर बैक तक और खासकर इसके अलॉय वील्ज के डिजाइन में शार्क के क्लू मिलते हैं। मराजो की कीमत 9.99 लॉख से 13.9 लाख के बीच है और इस पर आकर्षक एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है, जोकि 15 हजार रुपये का है।

  • Mahindra की इन कारों पर 70 हजार रुपये तक की छूट व कैशबैक

    मुनाफे के मामले में स्कॉर्पियो हमेशा ही महिंद्रा के लिए फायदे का सौदा रही है। कंपनी इस पर 70,500 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है, जिसमें S5, S7 और S11 जैसे वेरियंट्स पर 40 हजार का कैश डिस्काउंट मिल रहा है। इन पर 10 हजार रुपये का अडिशनल डिस्काउंट भी है, जोकि एक्सचेंज बोनस के रूप में दिया जा रहा है। साथ में 5,500 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी है।

  • Mahindra की इन कारों पर 70 हजार रुपये तक की छूट व कैशबैक

    महिंद्रा की बोलेरो शुरुआत से ही काफी पॉप्युलर रही है। बीते एक दशक में इसका क्रेज़ नाम मात्र भी कम नहीं हुआ। बोलेरो पावर प्लस जैसी रफ और टफ एसयूवी पर कंपनी 30 हजार रुपये तक की छूट दे रही है। इसमें 15 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 10 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है।

  • Mahindra की इन कारों पर 70 हजार रुपये तक की छूट व कैशबैक

    महिंद्रा की थार एसयूवी रफ और टफ गाड़ियां पसंद करने वालों के बीच काफी लोकप्रिय है। यह एसयूवी हर वर्ग के ग्राहकों को लिए नहीं है और शायद इसी को ध्यान में रखते हुए महिंद्रा ने इस पर डिस्काउंट ऑफर जारी किया है। कंपनी थार एसयूवी पर 6 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दे रही है।

  • Mahindra की इन कारों पर 70 हजार रुपये तक की छूट व कैशबैक

    इस पर 45 हजार का डिस्काउंट ऑफर है, जिसमें 10 हजार रुपये का कैश डिस्काउंस और 25 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस शामिल है। इसके अलावा 10 हजार का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी है।

Mahindra Alturas में मर्सिडीज की तरह 7 स्‍पीड ऑटोमेटिक गियर बॉक्‍स दिया है। जो कि मैन्‍युअल शिफ्टिंग पर काम करेगा। महिंद्रा ने इस SUV को बिल्कुल फ्रेश लुक दिया है जो नई Rexton की तरह दिखती है। हालांकि इसके ग्रिल को महिंद्रा फैमिली लुक दिया गया है। कंपनी ने फ्रेम कंस्‍ट्रक्‍शन में कुछ बदलाव के साथ इसे और अपग्रेड किया है। कंपनी ने इसे अपने नए फ्लैगशिप मॉडल के रूप में पेश किया है। कंपनी के करीबी सूत्र का कहना है कि

Mahindra

ने Alturas फाइनल नाम दिया है अपनी नई एसयूवी को। Alturas का अर्थ होता है ऊंचाई। माना जा रहा है कि इस नाम के साथ कंपनी एसयूवी के बाजार में नई ऊंचाइयां स्‍थापित करने के बारे में सोच रही है। Alturas Toyota Fortuner और Ford Endeavour जैसी कारों को टक्‍कर देने के बारे में सोच रही है।

https://navbharattimes.indiatimes.com/auto/car-bikes/bookins-starts-for-new-mahindra-suv-alturas-g4/articleshow/66523014.cms

अगला लेख: अगर आप छोटी suv के शौक़ीन हैं तो ये आपके लिए है????



शब्दनगरी पर हो रही अन्य चर्चायें
29 अक्तूबर 2018
राम मंदिर-बाबरी मस्जिद विवाद में सुप्रीम कोर्ट के ताजा फैसले के बाद मचे सियासी बवाल में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ भी कूद पड़ा है। चीफ जस्टिस रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली पीठ ने इस मामले की सुनवाई 3 महीने के लिए टाल दी है। पीठ के इस फैसले के बाद संघ का भी बयान आया है। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का कहना है
29 अक्तूबर 2018
28 अक्तूबर 2018
फिल्म इंडस्ट्री के बादशाह शाहरुख़ खान कुछ समय से फ़िल्मी सफलता के लिए परेशान हैं और इस कमी को बहुत जल्द दूर करने वाली है उनकी आने वाली फिल्म जीरो सफलता के शीर्ष से जब आप फिसलते हैं तो लोगों की अपेक्षायें कुछ ज्यादा हो जाती हैं आपसे और वही हो रहा है बादशाह के साथ अब उन्होंने अपनी फिल्मों के चयन में थोड़
28 अक्तूबर 2018
28 अक्तूबर 2018
बॉलीवुड के बादशाह खान का होने वाला है जबरदस्त टेस्ट क्योंकि जब उनकी आने वाली फिल्म होगी रिलीज़ और इस फिल्म का नाम है जीरो और इसके मुख्य किरदार के बारे में बात करते हैं जो एक बौना है और इस किरदार का नाम है बउआ सिंह इस फिल्म में उनके साथ हैं कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्माआजकल आप बउआ सिंह ट्विटर पर चर्चा
28 अक्तूबर 2018
28 अक्तूबर 2018
कर्णाटक में पहले भी सनी लियॉन का विरोध होता रहा है पर इस बार वजह ज्यादा खास है और ये बजह बानी है उनकी एक आने वलै फिल्म जिसका विरोध ठीक करणी सेना के पद्मावत के विरोध की तरह करने की चेतावनी भी दी जा चुकी है कर्णाटक में कुछ हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने अपने हाथ ही काट लिए हैं और धमकाया भी है अगर य
28 अक्तूबर 2018
सम्बंधित
लोकप्रिय
आज के प्रमुख लेख
आसान हिन्दी  [?]
तीव्र हिंदी  [?]
ऑनस्क्रीन कीबोर्ड  [?]
हिन्दी टाइपिंग  [?]
डिफ़ॉल्ट कीबोर्ड  [?]

(फोन के लिए विकल्प)
X
1 2 3 र्4 ज्ञ5 त्र6 क्ष7 श्र8 (9 )0 --   =
q w e r t y u i o p [   ]
a s d िfि g h  j k l ; '  \
  z x c  v  b n m ,, .. ?/ एंटर
शिफ्ट                                                         शिफ्ट बैकस्पेस
x