इस शख्स के बेहूदा सवाल का एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब जो वो कभी नहीं भूलेगा

24 नवम्बर 2018   |  अभय शंकर   (114 बार पढ़ा जा चुका है)

इस शख्स के बेहूदा सवाल का एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब जो वो कभी नहीं भूलेगा

सोशल मीडिया अभिव्यक्ति का एक बेहद ही ताकतवर माध्यम है और इसने आज हर एक व्यक्ति तक अपनी पहुंच बना ली है। लेकिन कुछ लोग इसका इस्तेमाल करते हुए व्यवहारिकता तक भूल जाते हैं। खासकर महिलाओं को अनाप-शनाप शब्दों का सामना करना पड़ता है। ऐसे ही एक मामले में साउथ की एक्ट्रेस नेहा सक्सेना ने एक शख्स को खूब फटकार लगाई है और उसे दुनिया के सामने एक्सपोज़ किया है।


ये शख्स अभिनेत्री से आपत्तिजनक सवाल करता है। फिर अभिनेत्री नेहा का जवाब सुनकर उस शख्स की न सिर्फ़ सिट्टी-पिट्टी गुल हो गई, बल्कि सोशल मीडिया पर जमकर फ़जीहत भी हुई है।

यूएई का ये शख्स अभिनेत्री के पीआर से व्हाट्सएप पर पूछता है क्या वो वन नाईट स्टैंड के लिए दुबई आ सकती हैं? इस सवाल के जवाब में नेहा ने कहा चलो तुमको मीडिया में ले जाकर थोड़ा फ़ेमस करती हूं।

नेहा ने न केवल जवाब दिया, बल्कि उसका स्क्रीनशॉट लेकर इंस्टाग्राम और फेसबुक पर भी पोस्ट कर दिया जिसके बाद लोगों ने उस बंदे की जो खिंचाई की है वो उसे जिंदगी भर याद रहने वाला है। फ़ैंस ने उस शख्स की पूरी कुंडली ही छान मारी है। पता चला है वो एक शादीशुदा शख्स है और इस तरह का व्यवहार उसकी घिनौनी मानसिकता का परिचय देता है।

नेहा ने एकदम सटीक समय पर सटीक कदम उठाया। सोशल मीडिया ऐसी जगह है जहां कुछ भी संभव हो सकता है। महिलाओं के लिए यहां भी सुरक्षित माहौल नहीं है। लिहाज़ा ऐसे ठोस क़दमों की ज़रुरत है ताकि कोई गलत व्यवहार और मैसेज करने से पहले सौ बार सोचे।

https://hindi.topyaps.com/neha-saxena-one-night-stand-post

इस शख्स के बेहूदा सवाल का एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब जो वो कभी नहीं भूलेगा

अगला लेख: 320 लोगों को हुई बीमारियां, कंपनी ने हर पीड़ित को दिए 95 लाख रु



शब्दनगरी पर हो रही अन्य चर्चायें
18 नवम्बर 2018
नेहा धुपिया और अंगद बेदी के प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर आयी, बॉलीवुड जोड़े अब माता-पिता बन गए हैं। इस जोड़े को एक शिशु के रूप में एक पुत्री की प्राप्ति हुई है और कहने की जरूरत नहीं है, ये मौका नेहा(Neha dhupia husband, Neha dhupia show, Neha dhupia talk show) और अंगद के
18 नवम्बर 2018
सम्बंधित
लोकप्रिय
आज के प्रमुख लेख
आसान हिन्दी  [?]
तीव्र हिंदी  [?]
ऑनस्क्रीन कीबोर्ड  [?]
हिन्दी टाइपिंग  [?]
डिफ़ॉल्ट कीबोर्ड  [?]

(फोन के लिए विकल्प)
X
1 2 3 र्4 ज्ञ5 त्र6 क्ष7 श्र8 (9 )0 --   =
q w e r t y u i o p [   ]
a s d िfि g h  j k l ; '  \
  z x c  v  b n m ,, .. ?/ एंटर
शिफ्ट                                                         शिफ्ट बैकस्पेस
x