ये TV स्टार किड्स जिन्होंने कमाई में कई बॉलीवुड स्टार्स को पीछे छोड़ा , नंबर 3 को देख की कमाई जानकार उड़ जायेंगे होश

30 नवम्बर 2018   |  अंकिशा मिश्रा   (58 बार पढ़ा जा चुका है)

ये TV स्टार किड्स जिन्होंने कमाई में कई बॉलीवुड स्टार्स को पीछे छोड़ा , नंबर 3 को देख की कमाई जानकार उड़ जायेंगे होश   - शब्द (shabd.in)

टीवी शोज़ मनोरंजन का सबसे बड़ा साधन है। डेली आने वाले टीवी सीरियल और शोज़ के बिना हम एंटरटेन नहीं हो पाते। ये टीवी सीरियल हमारे डेली रूटीन में शामिल है। हम अपने पसंदीदा टीवी शो देखने के लिए अपने सभी ज़रूरी काम वक़्त पर निपटा लेते हैं। ताकि हमारा कोई भी एपिसोड छूट न जाए। तो वहीं टीवी एक्टर्स भी अपनी एक्टिंग से हमें बांधे रखते हैं।


लेकिन आपने कभी ध्यान दिया है कि टीवी शोज़ में नज़र आने वाले नन्हे कलाकार भी बढ़े-बढ़े एक्टर्स सा कमाल करते हैं। छोटी सी उम्र में अपनी एक्टिंग से सबको हैरान करने वाले ये नन्हें कलाकार अपनी कमाई से भी सबको चौंका रहे हैं।


एक एपिसोड का इतना कमाते हैं ये टीवी के चाइल्ड आर्टिस्ट –


परी – इश्कबाज़




स्टार प्लस का सीरियल ‘इश्कबाज़’ को बेहद किया जाता हैं। इस सीरियल में परी के रूप में नज़र आने वाली ये नन्हीं से कलाकार अभी बोल भी नहीं पाती। लेकिन इस छोटी और सबसे क्यूट कलाकार को बाहर बहुत पसंद किया जाता है। परी का रोल निभाना वाली इस चाइल्ड आर्टिस्ट एक एपिसोड के 9000 मिलते हैं।


रूहानिका धवन उर्फ़ रूही- ये है मोहब्बतें




स्टार प्लस का सबसे पॉपुलर शो ‘ये है मोहब्बतें’ हमेशा टीआरपी की रेस में ऊपर बना रहता है। शो में माँ इशिता यानी दिव्यंका त्रिपाठी और बेटी रूही के रूप में नज़र आने वाली रूहानिका धवन की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। इस शो ने रूहानिका को बड़े स्टार की लिस्ट में शामिल कर दिया है। रूही उर्फ़ रूहानिका को इस शो में एक एपिसोड के लिए 25 हजार तक मिलते हैं।


कार्तिकेय मालवीय- कर्मफल दाता शनि




इंडिया’ज़ बेस्ट ड्रामेबाज़ से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखने वाले कार्तिकेय मालवीय ने बहुत जल्दी ही अपनी एक अलग पहचान बना ली। शनि के रूप में घर-घर में पॉपुलर हुए कार्तिकेय को शो शनि के एक एपिसोड के लिए 40 हजार मिलते हैं।


शिविका ऋषि उर्फ़ नताश सिंह बेदी - कसम तेरे प्यार की




कलर्स के शो ‘कसम तेरे प्यार की’ में नताश सिंह बेदी के किरदार में नज़र आने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट शिविका ऋषि एक एपिसोड के लिए 20 हजार तक लेती हैं।


रतन सिंह –पहरेदार पिया की




सोनी चैनल का शो ‘पहरेदार पिया की’ की अब बेशक नए नाम और नई कहानी के साथ टीवी पर दिखाया जाता है। लेकिन पहले इस शो में छोटे रतन सिंह का किरदार निभाने वाले अफ़ान खान को रतन सिंह के रोल में बेहद पसंद किया गया था। अफान इस शो के एक एपिसोड के लिए सबसे ज़्यादा 40 हज़ार तक कमाते थे। इतनी तो आपकी महीने भर की भी कमाई नहीं होगी।



अगला लेख: भ्रमर कोई कुमुदनी पर मचल बैठा तो हंगामा- कुमार विश्वास



शब्दनगरी पर हो रही अन्य चर्चायें
20 नवम्बर 2018
किसी ने सच ही कहा है काबिल बनो कामयाबी तो झक मार के पीछे आएगी। आज हम आपको एक ऐसी ही कहानी से रूबरू करने जा रहे हैं जिसने अपनी प्रतिभा से वो मुकाम हासिल किया जिसका ख़्वाब न जाने कितनी ही आँखों ने देखा होगा और ये साबित किया कि प्रतिभा ना उम्र देखती है ना जाति और ना ही अमीरी-गरीबी का फर्क जानती है। ये
20 नवम्बर 2018
22 नवम्बर 2018
सलमान खान की फिल्म रेस 3 में फ़िल्माया गया गाना “अल्लाह दुहाई है” से भारतीय फैंस के दिलों में जगह बनाने वाले ब्रिटिश सिंगर ज़ायन मलिक एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गए हैं। दरअसल मंगलवार शाम को ज़ायन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अल्लाह दुहाई है का कवर सॉन्ग शेयर किया और शेयर करते ही इस कवर वीडियो को 2.
22 नवम्बर 2018
21 नवम्बर 2018
बॉलीवुड में हर हस्ती की अपनी एक अलग पहचान है और ये बड़ी हस्तियां अपनी हिफाज़त के लिए बॉडीगार्ड रखती है। सभी बॉलीवुड स्टार्स के बॉडीगार्ड है, लेकिन इन सब में हर समय सबसे ज़्यादा चर्चा में कोई होता है तो वो है बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा। शेरा कोई मामूली बॉडीगार्ड नहीं है, बल्क
21 नवम्बर 2018
सम्बंधित
लोकप्रिय
आज के प्रमुख लेख
आसान हिन्दी  [?]
तीव्र हिंदी  [?]
ऑनस्क्रीन कीबोर्ड  [?]
हिन्दी टाइपिंग  [?]
अंग्रेजी  [?]

(फोन के लिए विकल्प)
X
1 2 3 र्4 ज्ञ5 त्र6 क्ष7 श्र8 (9 )0 --   =
q w e r t y u i o p [   ]
a s d िfि g h  j k l ; '  \
  z x c  v  b n m ,, .. ?/ एंटर
शिफ्ट                                                         शिफ्ट बैकस्पेस
x