shabd-logo

ध्यान रखें - ये सपने है पैसा मिलने के शुभ संकेत

13 मई 2019

132 बार देखा गया 132
featured image

सपने में जहां कुछ चीजों को देखना शुभ माना जाता है। वहीं कुछ ऐसे सपने होते हैं जिसका संकेत बेदह अशुभ माना जाता है। सपने में पैसा देखना एक ऐसा स्वप्न होता है जिसका संकेत शुभ माना गया है। स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में पैसा देखना एक बहुत ही शुभ संकेत देने वाला सपना होता है। ऐसा सपना स्पष्ट रूप से धन लाभ की ओर संकेत देता है।


सपने में पैसे देखना :

ज्योतिष शास्त्र में भी इस सपने को शुभ माना गया है। ऐसा माना जाता है कि जो व्यक्ति सपने में पैसे देखता है। वह आने वाले समय में धन से परिपूर्ण होने वाला है। साथ ही यदि आप सपने में दूसरों से पैसा लेते देखते हैं तो यह इस बात का संकेतक है कि आने वाले समय में आपको निश्चित तौर पर धन लाभ होने वाला है। इसके अलावे सपने में यदि आप ऐसा देखते हैं तो इसका अर्थ है कि कहीं से भी आपको बहुत सारा पैसा मिलने वाला है।


सपने में नोट देखना :


सपने में नोट देखना एक बहुत ही शुभ संकेत माना जाता है। ज्योतिषों के अनुसार ऐसा सपना धन लाभ की ओर संकेत करता है। सपने में कागज के नोट देखना आने वाले समय में बिना मेहनत किए कहीं से धन प्राप्ति की तरफ संकेत देता है।



https://www.haribhoomi.com/astrology_and_spirituality/sapne-mein-paise-dekhna

गुपचुप बातें की अन्य किताबें

1

ध्यान रखें - ये सपने है पैसा मिलने के शुभ संकेत

13 मई 2019
0
1
0

सपने में जहां कुछ चीजों को देखना शुभ माना जाता है। वहीं कुछ ऐसे सपने होते हैं जिसका संकेत बेदह अशुभ माना जाता है। सपने में पैसा देखना एक ऐसा स्वप्न होता है जिसका संकेत शुभ माना गया है। स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में पैसा देखना एक बहुत ही शुभ संकेत देने वाला सपना हो

2

Lok Sabha Election results 2019: अमेरिका से लेकर पाकिस्‍तान तक की नजरें, नतीजों पर टिकीं

23 मई 2019
0
0
0

नई दिल्ली। सात राउंड की मेगा वोटिंग के बाद अब नतीजे आने शुरू हो गए हैं। जहां देश की जनता बेसब्री से इस बात का इंतजार कर रही है कि अगले पांच वर्षों के लिए किसकी ताजपोशी सिंहासन पर होगी, तो वहीं दुनिया की नजरें भी इन चुनावी नतीजों पर लगी हैं। अमेरिका से लेकर ब्रिटेन और चीन से लेकर पाकिस्‍तान तक नतीजों

---

किताब पढ़िए