डायरेक्टर के कहने पर कियारा ने किया ये काम, फिल्म 'कबीर सिंह' से चर्चा में

03 जून 2019   |  प्रियंका शर्मा   (64 बार पढ़ा जा चुका है)

1/ 6

 कियारा आडवाणी, अपनी आने वाली फिल्म 'कबीर सिंह' को लेकर काफी चर्चा में हैं. फिल्म के ट्रेलर को तो दर्शकों ने पसंद किया ही है साथ ही फिल्म के गाने भी दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. खासतौर से कियारा ने अब तक जितनी भी फिल्में की हैं, इस फिल्म में वह बिल्कुल नए अवतार में हैं. यह भी वजह है कि कियारा की काफी चर्चा हो रही है. फिल्म को रिलीज होने में अब अधिक वक्त नहीं है. खुद कियारा यह किरदार निभा कर खुश हैं, चूंकि उनका मानना है कि 'कबीर सिंह' में प्रीति का किरदार उनके करियर को एक और नया आयाम देने वाला है. कियारा आडवाणी, अपनी आने वाली फिल्म 'कबीर सिंह' को लेकर काफी चर्चा में हैं. फिल्म के ट्रेलर को तो दर्शकों ने पसंद किया ही है साथ ही फिल्म के गाने भी दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. खासतौर से कियारा ने अब तक जितनी भी फिल्में की हैं, इस फिल्म में वह बिल्कुल नए अवतार में हैं. यह भी वजह है कि कियारा की काफी चर्चा हो रही है. फिल्म को रिलीज होने में अब अधिक वक्त नहीं है. खुद कियारा यह किरदार निभा कर खुश हैं, चूंकि उनका मानना है कि 'कबीर सिंह' में प्रीति का किरदार उनके करियर को एक और नया आयाम देने वाला है.

कियारा आडवाणी, अपनी आने वाली फिल्म 'कबीर सिंह' को लेकर काफी चर्चा में हैं. फिल्म के ट्रेलर को तो दर्शकों ने पसंद किया ही है साथ ही फिल्म के गाने भी दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. खासतौर से कियारा ने अब तक जितनी भी फिल्में की हैं, इस फिल्म में वह बिल्कुल नए अवतार में हैं. यह भी वजह है कि कियारा की काफी चर्चा हो रही है. फिल्म को रिलीज होने में अब अधिक वक्त नहीं है. खुद कियारा यह किरदार निभा कर खुश हैं, चूंकि उनका मानना है कि 'कबीर सिंह' में प्रीति का किरदार उनके करियर को एक और नया आयाम देने वाला है.

2/ 6

 ऐसे में कियारा ने इस फिल्म में अपने किरदार के बारे में कुछ दिलचस्प बातें शेयर की हैं. कियारा कहती हैं कि वह डायरेक्टर के अनुसार चलने वाली एक्टर हैं. उन्हें उनके निर्देशक जिस तरह के भी निर्देश देते हैं वह उस किरदार में ढलने के लिए पूरी तरह से तैयार रहती हैं. वह कहती हैं- मैं डायरेक्टर्स एक्टर्स हूं और मेरा मानना है कि हर डायरेक्टर का अपना एक विजन होता है कि वह अपने कैरेर्क्ट्स को किस तरह से देखते हैं और उसे किस आकार में देखना चाहते हैं. मैं बस उनके अनुसार ही उसे फॉलो करती जाती हूं. ऐसे में कियारा ने इस फिल्म में अपने किरदार के बारे में कुछ दिलचस्प बातें शेयर की हैं. कियारा कहती हैं कि वह डायरेक्टर के अनुसार चलने वाली एक्टर हैं. उन्हें उनके निर्देशक जिस तरह के भी निर्देश देते हैं वह उस किरदार में ढलने के लिए पूरी तरह से तैयार रहती हैं. वह कहती हैं- मैं डायरेक्टर्स एक्टर्स हूं और मेरा मानना है कि हर डायरेक्टर का अपना एक विजन होता है कि वह अपने कैरेर्क्ट्स को किस तरह से देखते हैं और उसे किस आकार में देखना चाहते हैं. मैं बस उनके अनुसार ही उसे फॉलो करती जाती हूं.

ऐसे में कियारा ने इस फिल्म में अपने किरदार के बारे में कुछ दिलचस्प बातें शेयर की हैं. कियारा कहती हैं कि वह डायरेक्टर के अनुसार चलने वाली एक्टर हैं. उन्हें उनके निर्देशक जिस तरह के भी निर्देश देते हैं वह उस किरदार में ढलने के लिए पूरी तरह से तैयार रहती हैं. वह कहती हैं- मैं डायरेक्टर्स एक्टर्स हूं और मेरा मानना है कि हर डायरेक्टर का अपना एक विजन होता है कि वह अपने कैरेर्क्ट्स को किस तरह से देखते हैं और उसे किस आकार में देखना चाहते हैं. मैं बस उनके अनुसार ही उसे फॉलो करती जाती हूं.

3/ 6

 कियारा, कबीर सिंह में प्रीति के किरदार पर अधिक रौशनी डालते हुए कहती हैं कि प्रीति की जो सहजता है और उसकी जो मासूमियत है, वहीं कबीर को उससे प्यार करने के लिए प्रेरित करती है. वह आगे कहती हैं कि फिल्म के निर्देशक संदीप सर चाहते थे कि वह इसे उस अंदाज में फिल्माए कि मैं 19 साल की लड़की के रूप में नजर आऊं, जो कि मेडिकल के पांचवें साल की छात्रा हो. कियारा ने बताया है कि इस किरदार के लिए निर्देशक संदीप अधिक मेकअप नहीं चाहते थे, ताकि प्रीति की मासूमियत उभर कर कैमरे के सामने आ सके. कियारा, कबीर सिंह में प्रीति के किरदार पर अधिक रौशनी डालते हुए कहती हैं कि प्रीति की जो सहजता है और उसकी जो मासूमियत है, वहीं कबीर को उससे प्यार करने के लिए प्रेरित करती है. वह आगे कहती हैं कि फिल्म के निर्देशक संदीप सर चाहते थे कि वह इसे उस अंदाज में फिल्माए कि मैं 19 साल की लड़की के रूप में नजर आऊं, जो कि मेडिकल के पांचवें साल की छात्रा हो. कियारा ने बताया है कि इस किरदार के लिए निर्देशक संदीप अधिक मेकअप नहीं चाहते थे, ताकि प्रीति की मासूमियत उभर कर कैमरे के सामने आ सके.

कियारा, कबीर सिंह में प्रीति के किरदार पर अधिक रौशनी डालते हुए कहती हैं कि प्रीति की जो सहजता है और उसकी जो मासूमियत है, वहीं कबीर को उससे प्यार करने के लिए प्रेरित करती है. वह आगे कहती हैं कि फिल्म के निर्देशक संदीप सर चाहते थे कि वह इसे उस अंदाज में फिल्माए कि मैं 19 साल की लड़की के रूप में नजर आऊं, जो कि मेडिकल के पांचवें साल की छात्रा हो. कियारा ने बताया है कि इस किरदार के लिए निर्देशक संदीप अधिक मेकअप नहीं चाहते थे, ताकि प्रीति की मासूमियत उभर कर कैमरे के सामने आ सके.

4/ 6

 कियारा को भी बिना मेकअप के कैमरे में आने में कोई भी असहजता नहीं हुई. वह कहती हैं कि अगर निर्देशक की डिमांड वहीं है तो बिना मेकअप वाले, नेचुरल लुक के साथ भी कैमरे के साथ भी वो ओके हैं. कबीर सिंह के लिए खासतौर से संदीप चाहते थे कि कियारा का नेचुरल लुक दर्शकों के सामने आए. हम तो यही कहेंगे कि कबीर सिंह में कियारा नेचुरल लुक में प्रीति नहीं, बेहद प्रिटी प्रिटी नजर आई हैं. कियारा को भी बिना मेकअप के कैमरे में आने में कोई भी असहजता नहीं हुई. वह कहती हैं कि अगर निर्देशक की डिमांड वहीं है तो बिना मेकअप वाले, नेचुरल लुक के साथ भी कैमरे के साथ भी वो ओके हैं. कबीर सिंह के लिए खासतौर से संदीप चाहते थे कि कियारा का नेचुरल लुक दर्शकों के सामने आए. हम तो यही कहेंगे कि कबीर सिंह में कियारा नेचुरल लुक में प्रीति नहीं, बेहद प्रिटी प्रिटी नजर आई हैं.

कियारा को भी बिना मेकअप के कैमरे में आने में कोई भी असहजता नहीं हुई. वह कहती हैं कि अगर निर्देशक की डिमांड वहीं है तो बिना मेकअप वाले, नेचुरल लुक के साथ भी कैमरे के साथ भी वो ओके हैं. कबीर सिंह के लिए खासतौर से संदीप चाहते थे कि कियारा का नेचुरल लुक दर्शकों के सामने आए. हम तो यही कहेंगे कि कबीर सिंह में कियारा नेचुरल लुक में प्रीति नहीं, बेहद प्रिटी प्रिटी नजर आई हैं.

5/ 6

 कियारा हंसते हुए कहती हैं कि बिना मेकअप लुक और नेचुरल लुक का एक बड़ा फायदा यह भी हुआ कि उन्हें हर रोज मेकअप करवाने के लिए शूटिंग से तीन चार घंटे पहले पहुंचने की जरूरत नहीं पड़ती थी और न ही कभी सुबह-सुबह बहुत जल्दी पहुंचना होता था, क्योंकि अमूमन अभिनेत्रियों को मेकअप लुक के लिए सेट पर तीन चार घंटे पहले पहुंचना पड़ता है. कियारा हंसते हुए कहती हैं कि बिना मेकअप लुक और नेचुरल लुक का एक बड़ा फायदा यह भी हुआ कि उन्हें हर रोज मेकअप करवाने के लिए शूटिंग से तीन चार घंटे पहले पहुंचने की जरूरत नहीं पड़ती थी और न ही कभी सुबह-सुबह बहुत जल्दी पहुंचना होता था, क्योंकि अमूमन अभिनेत्रियों को मेकअप लुक के लिए सेट पर तीन चार घंटे पहले पहुंचना पड़ता है.

कियारा हंसते हुए कहती हैं कि बिना मेकअप लुक और नेचुरल लुक का एक बड़ा फायदा यह भी हुआ कि उन्हें हर रोज मेकअप करवाने के लिए शूटिंग से तीन चार घंटे पहले पहुंचने की जरूरत नहीं पड़ती थी और न ही कभी सुबह-सुबह बहुत जल्दी पहुंचना होता था, क्योंकि अमूमन अभिनेत्रियों को मेकअप लुक के लिए सेट पर तीन चार घंटे पहले पहुंचना पड़ता है.

6/ 6

 बताते चलें कि कियारा अपनी आने वाली 'कबीर सिंह' को लेकर काफी उत्साहित हैं. कबीर सिंह के अलावा उनकी आने वाली फिल्मों में कई फिल्में फेहरिस्त में शामिल हैं, जिनमें करीना कपूर के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' हैं, इसके अलावा 'लक्ष्मी बम' में वह अक्षय कुमार के साथ होगीं. इन फिल्मों के अलावा शेरशाह और इंदु की जवानी पर भी दर्शकों की नजर रहेंगी, चूंकि इन फिल्मों में भी कियारा अलग ही अवतार में नजर आने वाली हैं. बताते चलें कि कियारा अपनी आने वाली 'कबीर सिंह' को लेकर काफी उत्साहित हैं. कबीर सिंह के अलावा उनकी आने वाली फिल्मों में कई फिल्में फेहरिस्त में शामिल हैं, जिनमें करीना कपूर के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' हैं, इसके अलावा 'लक्ष्मी बम' में वह अक्षय कुमार के साथ होगीं. इन फिल्मों के अलावा शेरशाह और इंदु की जवानी पर भी दर्शकों की नजर रहेंगी, चूंकि इन फिल्मों में भी कियारा अलग ही अवतार में नजर आने वाली हैं.

बताते चलें कि कियारा अपनी आने वाली 'कबीर सिंह' को लेकर काफी उत्साहित हैं. कबीर सिंह के अलावा उनकी आने वाली फिल्मों में कई फिल्में फेहरिस्त में शामिल हैं, जिनमें करीना कपूर के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' हैं, इसके अलावा 'लक्ष्मी बम' में वह अक्षय कुमार के साथ होगीं. इन फिल्मों के अलावा शेरशाह और इंदु की जवानी पर भी दर्शकों की नजर रहेंगी, चूंकि इन फिल्मों में भी कियारा अलग ही अवतार में नजर आने वाली हैं.

साभार : https://herbeauty.co/entertainment/bharat-ki-10-shirsh-mahila-raajnetriyan/?utm_medium=cpc&utm_source=herbeauty.co_desk_in-in&utm_campaign=herbeauty.co_desk_in-in&utm_term=5730479&utm_content=3531500

अगला लेख: अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में बहुत ही प्यारी बात कही है



शब्दनगरी पर हो रही अन्य चर्चायें
सम्बंधित
लोकप्रिय
आज के प्रमुख लेख
आसान हिन्दी  [?]
तीव्र हिंदी  [?]
ऑनस्क्रीन कीबोर्ड  [?]
हिन्दी टाइपिंग  [?]
अंग्रेजी  [?]

(फोन के लिए विकल्प)
X
1 2 3 र्4 ज्ञ5 त्र6 क्ष7 श्र8 (9 )0 --   =
q w e r t y u i o p [   ]
a s d िfि g h  j k l ; '  \
  z x c  v  b n m ,, .. ?/ एंटर
शिफ्ट                                                         शिफ्ट बैकस्पेस
x