वेद राज की शून्य स्क्वायर द्वारा निर्मित गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा ज़ी टीवी शो में अंतरा (दलजीत कौर) के साथ एक शानदार मोड़ देखने को मिलेगा, जब वह अक्षत (निशांत मलकानी) की गुड्डन (कनिका मान) से शादी के बारे में जान जाएगी।

हां, ट्रैक के अनुसार और हमने अपने पाठकों के साथ क्या अपडेट किया है, अंतरा ने अक्षत के माध्यम से जाना कि उसने ने गुड्डन से शादी की है।

अंतरा ने बुरी तरह से प्रतिक्रिया की, क्योंकि उसने अपने आँसुओं से एक लड़ाई लड़ी। उसने उदास और निराश महसूस करते हुए अपना खुद का चित्र भी जला दिया।

हालांकि, आ रही खबर यह है कि अंतरा अपने आंसू पोंछेगी और स्थिति का साहसपूर्वक सामना करेगी।

वह अक्षत और गुड्डन को बताएगी कि वह जीवन में अक्षत के फैसले का सम्मान करती है। वह उन्हें बताएगी कि वह इस तथ्य को भी स्वीकार करती है कि अक्षत ने गुड्डन से शादी की है।

वाह!!

एक विश्वसनीय स्रोत के अनुसार, “यह अंतरा के लिए एक पूर्ण-भावना का क्रम होगा जिसमें वह बताएगी कि वह अपनी बाहें खोलती है और गुड्डन का अक्षत की पत्नी के रूप में स्वागत करती है। वह यह भी व्यक्त करेगी कि वह उन्हें अपनी आंखों के सामने शादी करते हुए देखना चाहेगी। ”

वाह!!

क्या यह गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा के वफादार प्रशंसकों के लिए एक चमत्कार के रूप में आता है?

क्या आपको लगता है कि अंतरा दिल की अच्छी है?

हमने पहले भी लिखा था आज, जतिन शाह की पुनः प्रविष्टि अंतरा के भाई रावत ने जतिन की भूमिका निभाई है। और हमने एक सच्चाई का उल्लेख किया है जो रावत अंतरा के बारे में जानता है।

यह क्या हो सकता है? क्या यह गुड्डन को अक्षत की पत्नी के रूप में स्वीकार करने के पीछे अंतरा के मकसद से संबंधित होगा?

हम अभिनेताओं से संपर्क किया लेकिन टिप्पणियों नहीं मिली।

टैली और डिजिटल दुनिया में विशेष अपडेट के लिए IWMBuzz.com पर इस स्थान को देखें।