आशी सिंह ने निश्चित रूप से हर किसी के टीवी स्क्रीन और उनके दिलों में अपनी जगह बनाई है। उन्होंने अपने निर्मल अभिनय चॉप्स और तेजस्वी व्यक्तित्व के साथ घरेलू ब्रांड बनने में कोई समय नहीं लिया। वह इस समय सिल्वर स्क्रीन पर सबसे कम उम्र की अभिनेत्रियों में से एक हैं और अभी भी अपने कौशल में बहुत परिपक्व हैं, जो उनके प्रदर्शन में दिखाई देती है।

आशी ने ये उन दिनो की बात है में नैना अग्रवाल का किरदार निभाया है और टेलीविज़न इंडस्ट्री में काफी पसंद की जाने वाली अदाकारा हैं।

उनके किरदार नैना ने हमारे दिलों में अपने लिए जगह बनाई है और हमें नहीं लगता कि शो खत्म होने के बाद भी उनका किरदार भूल जाने वाला है। वह सादगी, वर्ग, समझ, और सबसे बढ़कर, परिपक्वता का सही मिश्रण है। हम निश्चित हैं कि कोई भी वास्तव में खुद को इस प्यारी और मनमोहक दिवा के लिए दीवाना होने से नहीं रोक सकता है।

बहुत ही सुंदर और ग्लैमरस आशी को टिकटोक पर वीडियो बनाने के लिए भी जाना जाता है, जो एक ऐसा एप्लिकेशन है जो उपयोगकर्ता को लगभग 3 से 15 सेकंड के छोटे संगीत वीडियो बनाने की अनुमति देता है। आशी सिंह का फैशन सेंस एकदम सटीक है और वह किसी भी अवसर पर किसी भी पोशाक को आत्मविश्वास और संतुलन के साथ खींच सकती हैं। उसके पास कई वीडियो हैं, अन्य सेलिब्रिटीज के, टिकटोक पर और वह एक उभरती टिकटॉक स्टार हैं।

हाल ही में, अभिनेत्री ने एक मजेदार वीडियो अपलोड किया, फिल्म गली बॉय से आलिया भट्ट के प्रसिद्ध संवाद को लिप-सिंकिंग करते हुए! आशी के टिकटोक वीडियो पर एक नज़र डालें!