बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित लोकप्रिय ज़ी टीवी शो कुंडली भाग्य उन समस्याओं को देख रहा है, जो प्रीता (श्रद्धा आर्य) को मिल रही हैं, जिसमें शर्लिन (रूही चतुर्वेदी) को बेनकाब करने के उनके प्रयासों के साथ।

शर्लिन ने करण (धीरज धूपर) के नज़रों में प्रीता बुरा बनाने के लिए सारे प्रयासों को पूरा किया।

खैर, करण और प्रीता के बीच दर्शकों को जो मौन प्रेम महसूस हो रहा था, वह निश्चित रूप से अब पीछे हट गया है, जिसके बाद करण ने प्रीता के लिए इतनी नफरत पैदा कर दी कि उसे ऋषभ (मनित जौरा) की शादी को रोकनी थी।

दुखद!!

लेकिन शो कुंडली भाग्य के वफादार दर्शकों के पास जल्द ही मुस्कुराने की एक वजह होगी, जब उन्हें एक प्यारा सीक्वेंस मिलेगा, जिसमें करण प्रीता को प्यार का प्रस्ताव देगा और उसे बताएगा कि वह उससे प्यार करता है।

ओह !!

हां, एक नए प्रोमो के अनुसार, जो सोशल मीडिया पर है, हालांकि यह दृश्य सच होने के लिए बहुत प्यारा लग रहा है, हमें यकीन है कि दर्शकों को करण और प्रीता के बीच इस रोमांटिक दृश्य के साथ एक महान दृश्य दिखाया जाएगा।

खैर, करण और प्रीता की प्रेम कहानी को शायद बड़ी गति से किकस्टार्ट नहीं किया गया है, लेकिन दर्शक इस जोड़े को वास्तव में पसंद करते हैं।

और अब करण और प्रीता के बीच के इस प्रेम क्रम को देखने का समय आ गया है।

आपको क्या लगता है कि निर्माताओं ने इस दृश्य को शामिल किया है? क्या यह एक सपना है?

केवल समय ही बताएगा।

अब, हम कुंडली भाग्य में इसके लिए तत्पर हैं।

टैली और डिजिटल दुनिया में विशेष अपडेट के लिए आई डब्ल्यू एम बज.कॉम पर इस स्थान को देखें।

कहानी के इस विशेष विशाल मोड़ पर अपने विचारों में व्यक्त करें।