श्रुति शर्मा कलर्स के लोकप्रिय शो गठबंधन की मुख्य भूमिका में अभिनेता के रूप में अपने पहले काम के परिणाम से काफी खुश और संतुष्ट हैं।

रियलिटी शो इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स में भाग लेने के बाद, श्रुति को टीवी पर एक चुनौतीपूर्ण भूमिका की तलाश थी जब उन्हें उक्त जे प्रोडक्शंस शो में धनक की भूमिका मिली।

श्रुति कहती है, “लोगों से सारा प्यार प्राप्त करना अच्छा लगता है। गठबंधन ने मेरे अभिनय करियर की अच्छी शुरुआत की है। धानक की भूमिका ने मुझे बहुत कुछ दिया है। वर्तमान में, शो में ट्रैक महत्वपूर्ण रूप से रखा गया है जिसमें रघु और धनक अपनी शादी के बाद जीवन के उज्जवल पक्ष को देखना चाहते थे। लेकिन जो हुआ है, वह इसके विपरीत है जो वे चाहते थे। धनक को कभी उम्मीद नहीं थी कि उसका जीवन इस तरह बदल जाएगा, जिसमें रघु उससे नफरत करने लगेगा। धनक की आगे की यात्रा बहुत दिलचस्प होगी और उसने रघु के प्यार को वापस पाने की कोशिश करेगी। ”

“यह मेरा पहला टीवी शो है। मैं इस अनुभव से बहुत कुछ सीख रहा हूं। मैं खुश हूं कि मुझे धनक के लिए चुना गया। लोग धनक से प्यार करते हैं और मेरे लिए यह बहुत मायने रखता है।

धनक की किरदार में होने के दौरान श्रुति के लिए मुख्य चुनौती थी, “श्रुति और धनक के बीच की रेखा को मिटा देना। श्रुति बहुत हाइपर ऐक्टिव है, लाउड है, चुलबुली है लेकिन धनक खुद को व्यक्त करने से पहले दो बार सोचती है। उनके बीच केवल यही अंतर है और मैं धनक के गुणों को लेने में सफल रही हूं। ”

सह-अभिनेता अबरार काजी के साथ श्रुति की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री एक और सभी को पसंद आई है। “हमारे प्रशंसक वास्तव में मुझे और अबरार को एक साथ पसंद करते हैं। वे उस ट्रैक के लिए तरस रहे हैं जिसमें हम साथ थे। वे अब इस अलगाव के दौर में आने से नाराज हैं। हमारे प्रशंसक हमारे साथ रोते हैं। वे निश्चित रूप से दुखी हैं। लेकिन कहीं न कहीं उन्हें यह विश्वास है कि रघु और धनक फिर मिलेंगे। मुझे उनका विश्वास पसंद है और यह हमें और अधिक प्रेरित करता है। हम उनके लिए तस्वीरें क्लिक करते हैं और उन्हें खुश करने की पूरी कोशिश करते हैं। ”

“यह कहने के बाद, मैं रघु और धनक को फिर से मिला हुआ देखना चाहता हूं। देखते हैं कि आगे क्या होता है। धनक इसे पूरा करने की पूरी कोशिश कर रही है। ”

अबरार के साथ काम करना श्रुति शर्मा के लिए खुशी की बात है। “वह बहुत मेहनती व्यक्ति है, दिल से विनम्र आदमी है। उसके साथ काम करना बहुत सहज है। हम अपने दृश्यों में सुधार करते हैं और एक दूसरे का समर्थन करते हैं। उनके जैसा सह-अभिनेता प्राप्त करना एक आशीर्वाद है। सह-अभिनेताओं के साथ उस केमिस्ट्री और कम्फर्ट लेवल का होना बहुत जरूरी है। सभी कलाकारों में बहुत सहकारी है। हम एक परिवार की तरह अच्छी तरह से रहते हैं। ”

श्रुति, हम आपको शुभकामनाएँ देते हैं !!