Sacred Games-2 : दूसरे सीजन में इन 5 सवालों से उठ सकता है पर्दा

09 जुलाई 2019   |  स्नेहा दुबे   (47 बार पढ़ा जा चुका है)

Sacred Games-2 : दूसरे सीजन में इन 5 सवालों से उठ सकता है पर्दा

आज के दौर में लगभग हर दूसरे आदमी के हाथ में एक स्मार्ट फोन है और इसमें वे फिल्में, सीरियल और वेब सीरीज का मजा लेते हैं। मोबाइल पर ही कई हिंदी, इंग्लिश और दूसरी कई भाषाओं में वेब सीरीज आती है लेकिन यहां मैं आपको सैकर्ड गेम्स के बारे में बता रही हैं जिसका दूसरा सीजन जल्द ही शुरु होने वाला है। इसका ट्रेलर रिलीज हो गया है और ये 15 अगस्त से Netflix पर प्रसारित होगा।


सैकर्ड गेम्स एक चर्चित वेब सीरीज है जिसने अपना पहला सीजन सफल पेश किया और अब इसका ट्रेलर भी लोगों को पसंद आ रहा है। सीरीज के पहले सीजन में लोगों के मन में काफी सवाल थे जिनका जवाब उन्हें उस सीजन में नहीं मिल पाया था और अब नए सीजन में ऑडियन्स को उम्मीद है कि इन पांच सवालों के जवाब तो मिल ही जाएंगे।


1. मुंबर पर खतरा किसका है ?


Sacred Games-2


शो का पहला सीजन अगर आपने देशा तो गणेश गायतोंडे (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) सरताज सिंह (सैफ अली खान) को फोन करके कहता है कि 25 दिन है तुम्हारे पास...बचा लेना अपने शहर को. मगर जिन लोगों ने पूरी वेब सीरीज देखी उन्हें भी इस बात का जवाब नहीं मिला कि मुंबई शहर पर कैसा खतरा है जो उसे बचाने के लिए बोला गया?


Download Season 1 Complete Episode 1080HD - https://bit.ly/2XH0yS7


2. सब मारे जाएंगे तो त्रिवेदी कैसे बचेगा ?


Sacred Games-2


गणेश गायतोंडे यानि नवाजुद्दीन सिद्दीकी सरताज सिंह को फोन करके कहता है कि सब मर जाएंगे..बस त्रिवेदी बचेगा. शो का पहला सीजन खत्म होने के बाद भी दर्शकों के मन में एक सवाल रह गया कि अगर मुंबई पर मंडरा रहे खतरे के अनुसार असल में सब मर जाएंगे तो त्रिवेदी कैसे बस सकता है ? इस सवाल का जवाब इस सीजन में मिल जाएगा।


3. गणेश गायतोंडे और सरताज का कनेक्शन


Sacred Games-2


गणेश गायतोंडे जब सरताज को फोन करके बताता है कि वो दिलबाग सिंह का दोस्त है तो दिलबाग सिंह सरताज के पिता का नाम है. जब सरताज गणेश से पूछता है कि वो उसके पिता को कैसे जानता है तो गणेश इसका ठीक से जवाब नहीं दे पाता है। गणेश कहता है कि यही तो खूबसूरती है इस शहर की साहेब...जहां कुछ भी हो सकता है।


4. कौन है मास्टर माइंड ?


Sacred Games-2


पहले सीजन के अंत में ऐसा लगता है कि पूरा खेल गणेश गायतोंडे ने ही रचा लेकिन असल में ऐसा होता नहीं है. कई सवाल ऐ रह गए थे उस समय जिनसे लगता है कि कोई और है जो गणेश गायतोंडे से भी ऊपर काम करता है. मसलन गुरुजी के किरदार के बारे में बहुत सी चीजें पहले सीजन में सामने नहीं आ पाई हैं।


5. गुरुजी की भूमिका ?


Sacred Games-2


वेब सीरीज Sacred Games 2 में पता चलेगा कि गुरुजी का इस सीरीज में आखिर क्या रोल था। पिछले सीजन में गुरुजी महज कुछ ही सेकेंड के लिए नजर आए थे. इस बार उनके किरदार रर से भी पर्दा उठेगा कि उनका करिदार आखिर है किस तरह का ? वैसे बता दें कि इस किरदार को पंकज त्रिपाठी ने बहुत अच्छे से निभाया है।

अगला लेख: हॉलीवुड एक्ट्रेस ने बताया Bikini पहनने के लिए Bikini नहीं, इस चीज की होनी चाहिए जरूरत



anubhav
10 जुलाई 2019

मेरा पसंदीदा वेब सीरीज

शब्दनगरी पर हो रही अन्य चर्चायें
04 जुलाई 2019
पिछले साल बॉलीवुड में #Metoo कैंपेन चला था जिसके अंतर्गत फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली बहुत सी महिलाओं ने अपने ऊपर होने वाले अत्याचारों को शेयर किया था। उन्होंने बताया कि किस तरह से फिल्म एक्टर, निर्देशक, निर्माता और कई बड़ी पोस्ट पर रहने फिल्म मेकर्स उन्हें फिल्म
04 जुलाई 2019
16 जुलाई 2019
देश में पहली पैसेंजर ट्रेन मुंबई (तब बंबई) से ठाणे के बीच साल 1853 में चलाई गई थी। तब से लेकर आज तक ये भारत की लाइफ लाइऩ बनी हुई है। कहीं भी आने और जाने या फिर माल ढोने के लिए सभी की पहली पसंद रेल ही हुआ करती थी। आज हम आपको भारतीय रेल
16 जुलाई 2019
15 जुलाई 2019
विश्व कप 2019 खत्म हो गया और विजेता टीम इंग्लैंड इस समय बहुत खुश है लेकिन देश जानता है कि इस साल का विश्वकप कितने नाटकीय तौर पर हुआ। फाइनल मैच के दौरान टाई होने के बाद सुपर ओवर भी टाई हो गया और इसके बाद बाउंड्रीज लगाने के आधार पर मेजबान अंग्रेजों को विश्व कप विजेता घो
15 जुलाई 2019
सम्बंधित
लोकप्रिय
आज के प्रमुख लेख
आसान हिन्दी  [?]
तीव्र हिंदी  [?]
ऑनस्क्रीन कीबोर्ड  [?]
हिन्दी टाइपिंग  [?]
डिफ़ॉल्ट कीबोर्ड  [?]

(फोन के लिए विकल्प)
X
1 2 3 र्4 ज्ञ5 त्र6 क्ष7 श्र8 (9 )0 --   =
q w e r t y u i o p [   ]
a s d िfि g h  j k l ; '  \
  z x c  v  b n m ,, .. ?/ एंटर
शिफ्ट                                                         शिफ्ट बैकस्पेस
x