समीरा रेड्डी इंडियन अभिनेत्री जिन्हें पहले हिंदी फिल्मों में देखा गया। उन्हें कई तेलुगु, तमिल और मलयालम फिल्मों में भी देखा गया है।

समीरा रेड्डी ने अपना फिल्म डेब्यू 2002 में फिल्म मैंने दिल तुझको दिया से किया था। वह अपनी फिल्मे डरना मना है (2003), मुसाफिर (2004), जय चिरंजीवा (2005) और भी कई में काम करने के लिए जानी जाती है।

समीरा अपने प्रेग्नेंसी के दौरान बॉडी पॉजिटिविटी को बढ़ावा दे रही थी और उन्होंने अपने बेबी बंप के साथ कई तस्वीरे भी शेयर की थी।

उन्होने अपने एक पोस्ट में लिखा था,”मुझे अपने बेबी बंप की सुंदरता नोवे महीने में मनाना चाहती हूं। ऐसे समय में जब हम सबसे कमजोर, थके हुए, डरे हुए, उत्साहित और अपने सबसे बड़े और सबसे खूबसूरत पल को महसूस करते हैं।”

समीरा रेड्डी और अक्षई वर्दे आज दूसरी बार माता पिता बन गए हैं।

हालही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बच्ची के साथ तस्वीर शेयर कि।

यह समीरा और अक्षई का दूसरा बच्चा है; उन्हें इससे पूर्व एक ३ वर्ष का बेटा भी है जिसका नाम हंस वर्दे है।

उन्होंने आगे लिखा,”हमारी नन्ही परी आज सुबह ही हमारे घर अाई 🌸मेरी बेबी गर्ल! आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद❤️🙏#blessed।”

समीरा और अक्षित को बधाई, जिन्हें एक प्यारी सी बच्ची के रूप में खुशियां मिली है।

समीरा रेड्डी और उनके नवजात बच्चे के बारे में अधिक जानने के लिए, नीचे दी गई तस्वीर देखें और हमें बताएं कि आपको तस्वीर कैसी लगी।

अधिक अपडेट के लिए आई डब्लू एम बज्ज.कॉम से जुड़े रहे।