हितेश भारद्वाज जो कलर्स के सीरियल छोटी सरदारनी में मानव का किरदार निभा रहे है वो अपने इस किरदार को अपने एक्टिंग कैरियर का सबसे बड़ा अवसर मानते है।

शो छोटी सरदारनी जिसमें अभी मानव और मेहर (निमृत कौर) की क्यूट सी लव स्टोरी दिखाई जा रही है उसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

हितेश जो 7 – 8 वर्ष से अभिनेता है और उन्हें अगर तुम साथ हो, मिलियन डॉलर, सुवरीन गूगल: टॉपर ऑफ द ईयर और भी कई शो में देखा गया है।

कलर्स का शो कॉकरो और शैका एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस में हितेश एक जवान और अनाथ लड़के का किरदार निभा रहे है को जीवन के प्रति काफी सकारात्मक विचार रखते है।

हितेश ने कहा,”मैं अपनी भूमिका पर वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहा हूं। वो एसा है जो जोभी करे उसमे अपना १०० प्रतिशत देगा। जिस तरह से वह परिस्थितियों को देखता है और सामना करता है वो काफी अच्छा है। वो आई ए एस की पढ़ाई कर रहा है और चेफ भी है। अनाथ होने के कारण वह हमेशा हर रास्ते अकेले ही रहा है। वह एक पूर्ण व्यक्ति है जिसने परिस्थितियों को समझ लिया है और अपने जीवन को अपनी भलाई के लिए बदल लिया है। वो मेहर से प्यार करता है और अपना जीवन उसके साथ बिताना चाहता है। कुल मिलाकर मानव के आसपास के वाइब्स काफी अच्छे है।”

उन्होंने आगे कहा,”स्पष्ट रूप से कहूं तो, टीवी के दर्शक काफी बुद्धिमान हैं। सभी एक्टर को अपने किरदार और लुक को लेकर मेहनत करने की जरूरत है। अन्यथा, एक अभिनेता को अपनी आवश्यकताओं की तलाश करनी चाहिए। मेरे लिए मानव का किरदार निभाने के लिए सबसे ज्यादा जरूरी था पंजाबी भाषा को अच्छे से समझना। मथुरा से होने के कारण अौर पंजाबी ना आने के कारण मुझे अपनी भाषा के लिए और भी अधिक प्रयास करने पड़े है। और मैं आज खुश हूं कि लोगो ने शो देखा और उन्हें लगा कि मैं एक असल पंजाबी लड़का हूं।”

हितेश भारद्वाज ने इसी वर्ष अपनी गर्लफ्रेंड सुदिती श्रीवास्तव से शादी की।”एक अभिनेता के रूप में मुझे यह सबसे बड़ा मौका मिला है । मैं लगभग 7 साल से कड़ी मेहनत कर रहा हूं। मैंने हाल ही में शादी की है, और मुझे लगता है कि मेरी लेडी लक अब मेरे साथ है (मुस्कुराते हुए) मेरी पत्नी ने मुझे बहुत समर्थन किया है और यह मेरे लिए एक बड़ा शो है। ”

जब हमने उनसे पूछा कि उनका शो के कॉन्सेप्ट के हिसाब से उनका किरदार शॉर्ट है, उसपर उन्होंने कहा,” मुझे शो के ट्रैक के बारे में बोलने की इजाज़त नहीं है। में बस इतना बोलना चाहूंगा की दर्शकों को एक सुंदर और प्यारी प्रेम कहानी देखने मिलेगी बहुत सारे ट्वीट्स के साथ।”

जब हमने उनसे कहा कि मानव और मेहर की प्रेम कहानी काफी अच्छी है, उसपर उन्होंने कहा,”जी हा हमें काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है, हमारी ओं स्क्रीन केमिस्ट्री काफी अच्छी है। निमरत के साथ काम करना काफी अच्छा अनुभव है। वो काफी अच्छी को एक्टर और दोस्त है। यह मानव और मेहर का प्यार और केमिस्ट्री जो ५ वर्ष से चल रहा है वो दिखाना काफी कठिन प्रोजेक्ट था। हम एक दूसरे को अभी ही जानने लगे। और हमने बहुत सारे वर्कशॉप भी किए। और जैसे हमने शूट शुरू किया हम अच्छे दोस्त बन गए। निमरत के साथ काम करने में काफी कंफर्टेबल लगता है। हमारी केमिस्ट्री काफी अच्छी दिख रही है। हम खुश है की दर्शकों को हमारे सीन काफी पसंद आ रहे हैं।”

शुभकामनाएं,हितेश!