गौरव चोपड़ा अपने नए वीकेंड ज़ी टीवी के सुपर-ह्यूमन शो, अघोरी की कम रेटिंग से हैरान नहीं हैं। दूसरे सप्ताह की संख्या भी अच्छी नहीं है।

“हम एक कठिन काम के लिए तैयार हैं। यह कहने के बाद कि कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। ”

“आपको कई कारकों को भी ध्यान में रखना होगा। सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण, जब आप द कपिल शर्मा शो (सोनी) जैसी किसी चीज़ के खिलाफ होते हैं, तो आप पहले ही दिन से रेटिंग की उम्मीद नहीं कर सकते। इसमें समय लगेगा लेकिन हम आश्वस्त हैं, क्योंकि हम एक अच्छा शो बना रहे हैं, और इसलिए, अपनी फिंगर क्रॉस करते हुए, ”गौरव कहते हैं, जो एक ब्रेक के बाद जीईसी टीवी पर लौट आए हैं, जिसके दौरान उन्होंने वेब श्रृंखला (लव लस्ट एंड कन्फ्यूजन , फोरप्ले, आदि) पर भी कोशिश की।

“पहले हम रात 8 बजे प्रसारित होने वाले थे, लेकिन फिर चैनल ने हमें 9.30 बजे स्लॉट में डाल दिया, कपिल शर्मा और उनके गिरोह के सामने धमाका किया, जिससे पता चलता है कि उन्हें हमारे प्रयासों में कितना विश्वास है। ताकि केवल इसे बनाए रखने के हमारे संकल्प को दोगुना किया जा सके। ”

“ईमानदारी से कहूं, मैं सोनी पर सुपर डांसर की कम संख्या से अधिक आश्चर्यचकित हूं, जो केवल हमसे बेहतर काम कर रहा है। आदर्श रूप से, इसे बहुत बेहतर करना चाहिए था, इस तथ्य को देखते हुए कि यह एक ज्ञात मताधिकार और सप्ताहांत गैर-प्रभावी क्षेत्र है। ”

अघोरी के पास लौटते हुए, वे कहते हैं, “इसके अलावा, इस तथ्य को कि हम सप्ताह के नाटक के विपरीत एक सप्ताहांत हैं, हमें भाप हासिल करने में थोड़ा और समय लगेगा।”

“बहुत से लोगों ने लिखना शुरू कर दिया है, उन्होंने कहा कि वे ज़ी 5 पर पहले के सभी एपिसोडों को देख रहे हैं, जो उन्होंने अब तक मिस किया था। आज, टीवी एकमात्र विकल्प नहीं है। ”

“द कपिल शर्मा शो के अलावा अंतिम, लेकिन कम से कम, हमें भारत से जुड़े विश्व कप क्रिकेट मैचों की प्रतियोगिता से भी रोकना होगा। सालाना होने वाला आईपीएल हिट फिक्शन नंबर है, तो आप एक प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट से क्या उम्मीद कर सकते हैं जो केवल हर चार साल में होता है। अब,वर्ल्ड कप के समाप्त होने के साथ, हमें इस मोर्चे पर कुछ साँस लेने की जगह मिलेगी। ”

“हम सभी बहुत मेहनत कर रहे हैं। कल रात, मैं सुबह 6 बजे घर वापस आ गया। इसके अलावा, कॉस्टयूम डिजाइनिंग टीम शहर और कब्रिस्तान में हमारे अघोरी चरित्र की ड्रेसिंग के लिए एक अलग रूप बनाने के लिए पीछे की ओर झुक रही है, जो दिलचस्प देखने के अनुभव के लिए बनाता है। ”,