आप उन सभी सोप ओपेरा प्रेमियों से पूछ सकते हैं जो एक दर्जन से अधिक शो देखते हैं और यदि उनका कोई पसंदीदा शो है, तो वे हर रोज उनका अनुसरण करते हैं, और अगर यह बताने के लिए पूरी तरह से कठिन विकल्प है, तो निश्चित रूप से उनके मन में एक जवाब होगा।

हमेशा ऐसा होता है कि एक दैनिक शो जो आपको स्टार कास्ट, स्टोरीलाइन और लीड पेयर के सही मिश्रण के साथ जीतता है, और आप हमेशा शो से जुड़ी हर चीज के साथ अपडेट रहना चाहते हैं, ऐसा है ना?

कुंडली भाग्य एक शो है जो दो बहनों, प्रीता और सृष्टि की कहानी, उनकी माँ सरला को खोजने की कोशिश, और गतिशीलता जो अमीर और प्रसिद्ध लूथरा भाइयों, करण लूथरा और ऋषभ लूथरा के साथ उनके परिचित का नेतृत्व करता है।

श्रद्धा आर्य और धीरज धूपर द्वारा अभिनीत मुख्य जोड़ी करण और प्रीता के बीच की केमिस्ट्री को दर्शक बहुत पसंद करते हैं, जो अपनी भूमिकाओं के साथ पूर्ण न्याय करते हैं। वे अद्भुत अभिनय करते हैं और दर्शकों को शो से जोड़े रखना जानते हैं।

और दूसरी तरफ, हमारी पसंदीदा ऑन-स्क्रीन जोड़ी में से एक है, ये रिश्ते हैं प्यार के के अबीर और मिष्टी हैं!

रिया शर्मा द्वारा अभिनीत मिष्टी और शहीर शेख द्वारा अबीर सेट पर एक महान बंधन साझा करता है और शायद इसीलिए उन्हें शो में अपना ए-गेम लाने में कोई कठिनाई नहीं होती है। बेशक, जिस केमिस्ट्री को हम पहले से ही देख रहे हैं, उसे अनदेखा करना बहुत आश्चर्यजनक है।

यह जोड़ी वास्तव में टेलीविजन पर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले जोड़ों में से एक है।

दोनों शो दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय थे।

हम एक पोल चला रहे हैं जहाँ आप इन दोनों में से अपना पसंदीदा शो चुन सकते हैं।

हमें अपने विचार बताएं।

यहां वोट करें