&टीवी पर आने वाला नया शो शादी के सियापे एक क्यूट स्टोरी है, वेडिंग प्लानर, मुबारक खान (शाहबाज खान) जो बंटी (विपुल रॉय) और बबली (नेहा बग्गा) के साथ हाथ मिलते है रिश्तों को बनाने के लिए एक वेडिंग मंडली से।

शो में अभिनेता शाहबाज खान अपने २७ साल के कैरियर में पहली बार कॉमिक रोल निभाएंगे।

जैसा कि हमने पहले बताया था, शो बंटी बबली और बेंड बाजा बारात के कॉन्सेप्ट का मिश्रण होगा।

नए शादी के सियापे राइटर टर्नेड प्रोड्यूसर जोड़ी विशाल वातवानी और रीना वातवानी की शोर्य फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस है और इसके को प्रोड्यूसर दौलत सिंह रावत है।

हमने एक्टर्स अंकित रैजादा और प्रतिभा तिवारी की पहले एपिसोड की कहानी में मुख्य किरदार निभाएंगे।

अब हमने सुना है कि प्रसिद्ध अभिनेता पंकज तितोरिया जिन्हें सरफरोश, दीवानगी, शिकार और भी कई मूवी में देखा गया वो इस सीरीज में दिलचस्प किरदार निभाएंगे।

सूत्रों के अनुसार,”पंकज तितोरिया सीरीज में अवदेश का किरदार निभाएंगे जो नेगेटिव रोल होगा।”

हमने चैनल स्पोकपर्सन से बात करने की कोशिश की लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया।

नए शादी के सियापे में नेहा बग्गा बबली के रंगीन अवतार में नजर आएंगी। विपुल रॉय बंटी का स्मार्ट किरदार निभाएंगे जो लड़कियों का पसंदीदा होगा।

नए शादी के सियापे इंडियन वेडिंग के हल्के फुल्के ड्रामे और रहस्य भरे ट्विस्ट पर आधारित है।

टीवी और डिजिटल दुनिया की अधिक अपडेट के लिए आई डब्लू एम बज्ज़.कॉम पर इस स्पेस को देखते रहिए।