तारक मेहता का उल्टा चश्मा, नीला टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित लोकप्रिय सब टीवी शो में, नट्टू काका और बाघा के बीच भारी लड़ाई देखी गई है जो जेठालाल (दिलीप जोशी) की दुकान पर शुरू हुई थी।

नट्टू काका (घनश्याम नायक) के अनुसार, बाघा (तन्मय वेकारिया) बावरी से बात करने और दुकान में काम पर ध्यान न देने के लिए समय बर्बाद कर रहा है। वे दोनों उस दुकान पर भारी लड़ाई में शामिल हो गए, जिसे जेठा ने रोका और उन्हें सांत्वना दी।

अब आने वाले एपिसोड्स में, उन दोनों के बीच की जंग बढ़ जाएगी और दोनों एक दूसरे से दूर रहने के लिए अपने घर का बंटवारा कर लेंगे।

हे भगवान!

हां, आपने सही सुना!!

घर में, नट्टू काका और बाघा एक बार फिर से लड़ेंगे जिसके परिणामस्वरूप बाघा नट्टू काका के पजामा में बांधने वाले धागे बाहर खींच लेंगे और कमरे के बीच में एक लंबी लाइन डाल देंगे, जिसमें कहा गया है कि यह उनके लिए एक सीमा होगी।

वे दोनों अपने सामान को घर की तरफ रखने का फैसला करेंगे। वे दिन के समय में अलग-अलग समय पर आम रसोई का उपयोग करने का भी फैसला करेंगे।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में उनकी लड़ाई तब बहुत बड़ी हो जाएगी जब वह जेठालाल को फिर से घर ले आएगी और उन्हें लड़ने से रोक देगी।

क्या जेठा नट्टू काका और बाघा की जोड़ी को फिर से मिलाएगा? क्या बावरी और बाघा एकजुट होंगे?

हमने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के ट्रैक में शामिल कलाकारों से बात की, लेकिन टिप्पणियों के माध्यम से नहीं मिल सके।

अधिक अपडेट के लिए आई डब्ल्यू एम बज पर इस स्थान को देखें।

आई डब्ल्यू एम बज.कॉम पर यहीं इस विशेष ट्रैक पर अपने विचार रखें।