स्टार प्लस के लोकप्रिय शो ये रिश्ता क्या कहलाता है निर्मित निर्देशक कुट ने पिछले कुछ हफ्तों में काफी ड्रामा देखा है। यह शो अपने रोमांचक ट्विस्ट और टर्न से दर्शकों को प्रभावित करने में कभी विफल नहीं होता।

कहानी के अनुसार, कार्तिक कुछ लोगों के कारण गोवा में वापस आता है। जबकि वेदिका और दादी उदयपुर के लिए रवाना होती हैं। बाद में, वह कायरव को याद करता है और उससे मिलने जाता है। घर में कायरव अकेला है। कार्तिक उससे मिलता है। इस बीच, लिजा घर में प्रवेश करती है। कार्तिक ने लीज़ा पर चिल्लाते हुए कहता है कि कायरव की माँ उसके साथ क्यों नहीं है। कार्तिक भी उसे अपने बच्चे के प्रति गैरजिम्मेदार कहता है। इस बीच, चाचू गोवा में नायरा को देखते हैं। वह हैरान हो जाते है। वह कार्तिक से मिलने भी जाते है। हालाँकि, वह सच्चाई को उजागर नहीं करते हैं।

दर्शकों ने कार्तिक और नायरा के हिट और मिस क्षणों को देखा। वह नायरा के घर आता है और मदद मांगता है। वह किसी को फोन करता है और उन्हें अपने ठिकाने के बारे में सूचित करता है। हालाँकि, दर्शकों ने कार्तिक को आईने में नायरा के चेहरे का साक्ष्य भी दिया। फिर से, वे एक दूसरे से मिलने में असफल हो जाते हैं।

अब, हालिया कथानक में, दर्शकों ने दादी को दिल का दौरा पड़ते हुए देखा। इसलिए, कार्तिक तुरंत उदयपुर के लिए रवाना होता है। वह कायरव, के लिए एक संदेश छोड़ता है। नायरा दादी की बिगड़ती हालत के बारे में जानती है। वह दादी के साथ अपनी पिछली यादों और खुशी के समय के बारे में सोचती है।

आपको क्या लगता है कि चौंकाने वाली खबर के बाद नायरा क्या फैसला लेगी?

क्या नायरा को उदयपुर लौटना चाहिए और कायरव को पूरे परिवार से मिलने देना चाहिए?

यहां वोट करें और हमें बताएं कि नायरा को क्या करना चाहिए!

अधिक अपडेट के लिए आई डब्ल्यू एम बज पढ़ते रहें।