पार्थ समथान, टीवी के डेशिंग हंक क्रिकेट के भी बहुत बड़े फैन है। उन्होंने कसौटी ज़िंदगी की ने अपने हॉट,डेशिंग लुक्स से अपने फैंस का काफी दिल जीता है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट कि जहां उन्होंने रिएक्ट किया की उन्होंने क्या सोचा इंडियन क्राउड मैच के स्कोर के प्रति क्या प्रतिक्रिया देगी।

आज यह न्यूजीलैंड के खिलाफ आज विश्व कप का सेमीफाइनल है और भारतीय क्रिकेट टीम ने पहले हाफ में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन अब न्यूजीलैंड के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए पकड़ खो गई है। पार्थ भी मैच के बड़े फैन है और सभी की तरह मैच से जुड़े हुए है। टीम की स्कोर और प्रदर्शन हम सब को तरह उन्हें भी परेशान कर रही है।

जैसा कि हम जानते है पार्थ अनुराग बासु एक स्मार्ट और हैंडसम बिजनेस मैन के किरदार से काफी प्रसिद्ध हो गए हैं। स्टार प्लस का शो कसौटी ज़िंदगी की टीवी के सबसे पसंदीदा शो में से एक है जिसके कारण पार्थ की फीमेल फैन्स काफी अधिक है।

पार्थ शो में अपने डैशिंग और गॉर्जियस लुक के लिए मशहूर हैं और अब फैंस उन्हें और भी ज्यादा पसंद करते हैं क्योंकि वह एक क्रिकेट प्रेमी भी हैं। उनके प्रशंसकों ने उनके सभी लुक और अवतार को वर्षों से पसंद किया है। उनकी हॉट फिजीक और शानदार अंदाज ऑनस्क्रीन पर काफी अच्छी नजर आती हैं। कहने की जरूरत नहीं है कि वह एक खेल प्रेमी है और ऐसा लगता है कि वह इस बार विश्व कप के मैचों का अनुसरण कर रहे है।

भारत इस साल विश्व कप जीतता है या नहीं, हम सभी को पार्थ समथान की तरह ही टीम इंडिया पसंद है। एक नज़र डालिए कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर क्या पोस्ट किया है।

और कंटेंट के लिए इस पेज को फॉलो करे।
एंजॉय!

article-image