आवेज दरवार भारत के सबसे लोकप्रिय पुरुष टिक टोक सितारों और यू ट्यूब व्यक्तित्वों में से एक है।

उन्होंने कॉलेज के त्योहारों में एक डांसर के रूप में अपनी यात्रा शुरू की। उनके अनुसार, कॉलेज के त्योहारों में कोरियोग्राफ़िंग ने उनकी रचनात्मकता का विस्तार करने और मंच पर उनकी प्रतिभा को दर्शाने में बहुत बड़ी भूमिका निभाई है। बाद में उन्होंने प्रसिद्ध नर्तक श्यामक दावर इंटरनेशनल के साथ नृत्य किया और कुछ बैचों के बाद उन्हें अपने संस्थान में प्रशिक्षक के रूप में चुना गया। उन्होंने 7 साल से अधिक समय तक वहां काम किया और ऐस प्रोडक्शन नाम से अपना स्वयं का नृत्य संस्थान शुरू किया। फिर, उसने अपने वीडियो यू ट्यूब पर डालना शुरू कर दिया और बाद में टिक टोक ऐप से जुड़ गए। तब से उन्होंने पीछे नहीं देखा। अपनी कड़ी मेहनत और बेहद अद्भुत प्रतिभा के साथ, उन्होंने सभी का ध्यान आकर्षित करने में कामयाबी हासिल की और आज वह अच्छे डांसर और टिकटोक स्टार में से एक हैं।

प्रसिद्ध ऐप टिक टोक, पर कॉमिक, लिप-सिंक वीडियो पोस्ट करने के बाद अभिनेता ने प्रसिद्धि प्राप्त की । उन्होंने क्राउन टिक टोक कॉमेडियन का बहुमूल्य खिताब भी अर्जित किया है। वह एक सामाजिक प्रभावक है जिसके दुनिया भर से उसके इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाखों सक्रिय उपयोगकर्ता हैं।

अावेज दरबार ने टिक टोक सेंसेशन फ़ैसु के समर्थन में बात की, जो वर्तमान में एक विवाद में उलझे हुए है।

इससे पहले हमने दर्शकों को सूचित किया कि शिवसेना कार्यकर्ता रमेश सोलंकी ने उनके नवीनतम वीडियो में तबरेज के कथित रूप से लिंचिंग के संबंध में पांच टिकटोक उपयोगकर्ताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। वीडियो को सोशल मीडिया ऐप टिक टोक पर फ़ैसु, हसनैन, फैज़ और साधना (सद्दू) द्वारा अपलोड किया गया था। बाद में, फैसू और गैंग ने अपने कार्यों के लिए माफी मांगी और अधिनियम के लिए माफी मांगने के लिए चले गए। फ़ैसु के टिकटोक खाते को उसकी कार्रवाई के कारण निलंबित या ब्लॉक कर दिया गया था।

अब, आवेज दरबार ने फ़ैसू के समर्थन में एक संदेश पोस्ट किया और टीम 07 को दूसरा मौका देने का भी अनुरोध किया। यहाँ पोस्ट पर एक नज़र रखिए।

टिकटोक स्टार आवेज़ दरबार फ़ैसु के समर्थन में आए 1

दूसरी ओर, आवेज़ खुश है क्योंकि उन्होंने अपना स्टूडियो खोला है। नई शुरुआत के लिए बधाई।