सिमरन परींजा जो भाग्यलक्ष्मी में भूमि और काला टीका में काली के किरदार से प्रसिद्ध है, वो जल्द ही स्क्रीन पर वापसी करने वाली है।

अभिनेत्री सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के ” इशारों इशारों में” में महिला लीड का किरदार निभाएंगी।

सीरीज ने पहले ही अपने सबसे अलग कॉन्सेप्ट जहा योगी जो ना सुन सकता है और ना बोल सकता है, उसकी एक प्यारी और सुंदर प्रेम कहानी होगी इससे सभी में एक उत्साह बना दिया है।

अपने चरित्र और शो के बारे में बात करते हुए, वह कहती है, “मैं दिल्ली की एक सामान्य लड़की का किरदार निभा रही हूँ। वह बहुत काम बात करती है क्योंकि उसके पास एक अतीत है जिसने उसके आत्मविश्वास को कम कर दिया है। वह एक आज्ञाकारी लड़की है और अपने माता-पिता की बात सुनती है। मैं भगवान की आभारी हूं कि मुझे शो की फीमेल लीड का किरदार निभाने का मौका मिला। मैंने “काला टीका “और “भाग्यलक्ष्मी ” किया लेकिन वे सामान्य बहू थीं जो रोती रहती थी। यहां मेरा चरित्र बहुत स्वाभाविक और वास्तविक है।”

वह आगे कहती हैं, “यह शो संबंधित और हल्का-फुल्का है। यह उस लड़के के प्रति सहानुभूति नहीं रखता, जिसमें कमियां है। इसके बजाय, यह उसी पर एक हास्य है। सबसे अच्छी बात यह है कि यह एक अलग कॉन्सेप्ट है। हमारे पास सभी कलाकार काफी अच्छे है। मैं वास्तव में धन्य और खुश हूं। यह शो केवल हीरो और हीरोइन के बारे में नहीं है। यह सामूहिक रूप से पूरी टीम के बारे में है। शो में हम सभी का अभिन्न हिस्सा है। आप कभी नहीं जान सकते है कि टीवी पर क्या काम करेगा और क्या नहीं । हम कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं और हमें उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे। हमारे पास बोर्ड में सर्वश्रेष्ठ लेखक हैं, इसलिए मेरी वृत्ति कहती है कि हमारा शो काम करेगा।”

सिमरन का एक कजिन है को बोल नहीं सकता। उसी के बारे में बात करते हुए, वह कहती है, “वास्तविक जीवन में, मेरी एक कजिन है जो बोल नहीं सकती है लेकिन वह सुन सकती है। हालाँकि, वह मानसिक रूप से भी कमजोर थी। लेकिन वह सब कुछ समझती थी और हम भी उसके साथ सामान्य व्यवहार करते थे। अब, जब हम शो के वर्कशॉप में थे, तो हमारे शिक्षक को भी सुनने की समस्या थी। फिर भी वह हमारे होंठ पढ़कर हमारी कही हर बात को समझ सकते थे।मैंने पूरी कास्ट के साथ साइन लैंग्वेज भी सीखी।”

टीवी और सीरियल के अधिक जानकारी के लिए आई डब्लू एम बज्ज़ के साथ जुड़े रहिए।