गुडिय़ा की शादी आगामी & टीवी शो जो एस्सेल विजन द्वारा निर्मित किया गया है, पिछले कुछ समय से काफी चर्चा में है।

बुंदेलखंड की पृष्ठभूमि में & TV पर यह एक कॉमेडी ड्रामा श्रृंखला है।

शो में अभिनय करने वाले कलाकार भूमिकाओं के संबंध में अपनी बारीकियों को पाने के लिए एक व्यापक कार्यशाला से गुजरे हैं

हालांकि, इस शो को अब तक पुरुष प्रधान नहीं मिला था।

हालांकि गौरव सरीन के लीड होने की खबर पर पुष्टि नहीं हुई। तथ्य यह था कि उन्हें कभी भी अंतिम रूप नहीं दिया गया था। वह निश्चित रूप से बातचीत कर रहे थे सौदा कुछ कारणों से नहीं हुआ।

अब आ रही खबर यह है कि अभिनेता सरताज गिल, जो & टीवी के शो बेगूसराय के साथ सुर्खियों में आए, को गुडिया की शादी में पुरुष प्रधान भूमिका निभाने के लिए चुना गया।

एक विश्वसनीय स्रोत के अनुसार, “सरताज जो इससे पहले & TV के सफल शो बेगूसराय में काम कर चुके हैं, मुख्य भूमिका के लिए उपयुक्त हैं। अब उसे अंतिम रूप दे दिया गया है। ”

नई लड़की सारिका बहरोलिया महिला नायक की भूमिका निभाएंगी।

हमने सरताज को फोन किया, लेकिन टिप्पणियों के माध्यम से नहीं मिला सके।

हमने चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की लेकिन वापस कोई जवाब नहीं आया।

शो गुडिय़ा की शादी फ्लोर पर है, जिसका पहला आउटडोर शेड्यूल वर्तमान में चंदेरी में चल रहा है।

सरताज के लिए, बेगूसराय में अपने सफल कार्यकाल के बाद, उन्होंने ज़ी टीवी पर एक था राजा एक थी रानी में मुख्य भूमिका निभाई थी।

यहाँ सरताज की शानदार वापसी की कामना की जा रही है।

टैली और डिजिटल दुनिया में विशेष अपडेट के लिए आई डब्ल्यू एम बज. कॉम पर इस स्थान को देखें।