जब क्युपिड स्ट्राइक करते हैं तो प्यार की बरसात होती है और कुंडली भाग्य प्रसिद्धि, रूही चतुर्वेदी और शिवेंद्र ओम साईंयोल के अभिनेताओं के साथ यही हुआ है।

रूही चतुर्वेदी जैसा कि हम जानते हैं कि एक हाउस होल्ड नाम है, और ज़ी टीवी और बालाजी टेलीफिल्म्स में कुंडली भाग्य शो में शर्लिन की नकारात्मक मुख्य भूमिका में है।

शिवेंद्र जो एक प्रसिद्ध अभिनेता हैं 0कऔर वर्तमान में कलर्स के शो छोटी सरदारनी का हिस्सा हैं। उन्हें इससे पहले कर्ण संगिनी में देखा गया था।

ये दोनों 14 साल से एक-दूसरे को जानते है, और अपने रिश्ते को अगले स्तर तक ले जाने का फैसला किया है, जो शादी का है।

एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, “शिवेंद्र और रूही लंबे समय से अच्छे दोस्त हैं। और यही वह समय था जब दोनों परिवारों ने उनकी शादी करवाने का फैसला किया। ”

हम सुनते हैं कि परिवारों ने 17 अगस्त को सगाई समारोह आयोजित करने का फैसला किया है।

और शादी जल्द ही होगी जो हम सुनते हैं।

जैसा कि हम जानते हैं, रुही ने सफल शो कुंडली भाग्य में शर्लिन के नकारात्मक व्यक्तित्व के लिए जबरदस्त प्रशंसा हासिल की है। रूही का पहला शो होने के नाते, अभिनेत्री ने अपना डेब्यू करते ही लाइमलाइट हासिल कर ली।

शिवेंद्र काफी समय से टीवी सर्किट में हैं, उनकी अच्छी भूमिकाएं हैं।

हमने रूही और शिवेन्द्र को फोन किया लेकिन उनसे बात करने में असफल रहें।

हम सभी जानते हैं कि कुंडली भाग्य की पूरी कास्ट और यूनिट को रूही की शादी के बारे में पता है, और वे बड़े दिन का इंतजार कर रहे हैं।

यहां हम रूही और शिवेंद्र को उनकी नई शुरुआत के लिए शुभकामनाएं देते हैं।