सोनी टीवी के पॉपुलर शो ये उन दिनों की बात है के प्रोड्यूस शशि सुमीत प्रोडक्शन लगातार अप्रत्याशित ट्विस्ट के साथ आ रहे हैं और दर्शकों को चल रहे एपिसोड से रूबरू कराते हैं।

हमने पहले सूचना दी थी, नैना (आशी सिंह), जो एक नौकरी की तलाश कर रही थी, आखिरकार उसे पहली नौकरी मिलती है। वह कंटेंट राइटिंग के लिए एक इंटर्न के रूप में करती हैं। नैना अपने कार्यालय में एक टाइपराइटर पर एक स्क्रिप्ट लिखते समय सो जाती है। जल्द ही, उसके मालिक ने नैना को सोते हुए देखा और उसे काम के समय में सोने के लिए डांटा। दूसरी ओर, वह जानती है कि उसकी कंपनी एक नए हीरो की तलाश कर रही है जो अपनी नई श्रृंखला के लिए शूटिंग कर सके। नैना खुश हो जाती है और समीर के साथ खबर साझा करना चाहती है।

अब, नैना समीर (रणदीप राय) के साथ खबर साझा करती है। वह समीर के लिए एक अच्छा अवसर देखती है और चाहती है कि वह उसे कर ले। समीर भी इलाइट हो जाता है। वह अपना ऑडिशन देने के लिए नैना की कंपनी का दौरा करते हैं। समीर को पता चला कि नैना के साथ कार्यालय में बुरा व्यवहार किया जा रहा है। समीर बख्शी पर गुस्सा हो जाता है और उससे बहस करता है। समीर ने नैना को कंपनी से इस्तीफा देने के लिए कहा। लड़की अपने पति समीर के फैसले का सम्मान करती है और वही करती है। ऑडिशन में समीर भी रिजेक्ट हो जाता है। यह नैना को परेशान करता है। हालाँकि, समीर नैना को खुश करने का फैसला करता है और वह अपनी पत्नी नैना के लिए पेस्ट्री लाता है। दोनों मिठाई का आनंद लेते हैं और एक साथ कुछ क्वालिटी समय बिताते हैं।

बाद में, अरुणा ईरानी ने अपने करियर में नैना के लिए एक मार्गदर्शक शक्ति के रूप में शो में प्रवेश किया। वह लड़की को सही करियर विकल्प चुनने के लिए प्रोत्साहित करने आएगी। समीर और नैना अरुणा ईरानी से मिलते हैं। महिला उन्हें एक स्क्रिप्ट लिखने और उसे देने के लिए प्रोत्साहित करती है। बैठक के बाद दोनों जाते हैं और उन्हें एक अद्भुत पटकथा लिखते है जिसे वे अरुणा ईरानी को दिखा सके।

उनकी अगली मुलाकात पर, समीर और नैना स्क्रिप्ट को पूरा करते हैं और अरुणा ईरानी को देते हैं। वह इसे पसंद करती है लेकिन इसमे सुधार लाने को कहती है। वह उन्हें बेहतर लिखने के लिए मार्गदर्शन करती है। मीटिंग फलदायी होती है।

अब, आने वाले एपिसोड में, सोसायटी के सदस्यों को समीर और नैना के साथ प्रतिभाशाली अभिनेत्री अरुणा ईरानी के साथ सफल बैठक के बारे में पता चलेगा। जल्द ही, वे सभी खुश होंगे और एक उत्सव का आह्वान करेंगे। समीर और नैना को उनके नए करियर का पहला कदम मनाने के लिए पूरे सोसायटी का साथ उत्सव मनाएंगे।

हमने अभिनेताओं से बात करने की कोशिश की लेकिन टिप्पणी के लिए नहीं मिल सके।

टैली और डिजिटल दुनिया पर अधिक अपडेट के लिए आई डब्ल्यू एम बज.कॉम पर इस स्थान को देखें।