स्टार प्लस का लोकप्रिय शो ” ये रिश्ता क्या कहलाता है ” निर्मित डायरेक्टर कट दर्शकों को अपने ड्रामे से प्रभावित करता है ।

कार्तिक (मोहसिन खान) किसी काम के कारण गोवा में रुक जाते है, जबकि वेदिका और दादी उदयपुर के लिए रवाना होती हैं। जिसके बाद वह कायरव को याद करते है और उससे मिलने उसके घर जाते है जहां वो अकेले रहता है।कार्तिक उससे मिलते है। इस बीच, लिजा घर में प्रवेश करती है। कार्तिक लीज़ा पर चिल्लाते हुए कहते है कि कैराव की माँ उसके साथ क्यों नहीं है। कार्तिक उसे अपने बच्चे के प्रति गैरजिम्मेदार कहता है। इसी बीच चाचू गोवा में नायरा को देखते है। वह हैरान और आश्चर्य चकित हो जाते है। वह कार्तिक से मिलने भी जाते है। लेकिन, वह इस सच्चाई को कार्तिक को नहीं बताते है।

दर्शकों ने कार्तिक और नायरा के सफल और असफल क्षणों को देखा है। वह नायरा (शिवांगी जोशी) के घर आते है और मदद मांगतते है। वह किसी को फोन करता है और उन्हें उसके ठिकाने के बारे में सूचित करता है।हालाँकि, दर्शकों ने कार्तिक को आईने में नायरा के चेहरे का देखते हुए भी देखा। लेकिन फिर भी वे एक दूसरे से नहीं मिलते है।

जिसके बाद दादी को दिल का दौरा पड़ता है। इसलिए, कार्तिक तुरंत उदयपुर के लिए रवाना होता है। वह कायरव के लिए एक मेसेज छोड़ता है। नायरा दादी की बिगड़ती हालत के बारे में जानती है। वह दादी के साथ अपनी कुछ यादों और खुशी के बिताए गए हसीन पल के बारे में सोचती है।नायरा आखिरकार कायरव के साथ उदयपुर आने का फैसला करती है। दादी की हार्ट अटैक की खबर से नायर काफी टूट जाती है जिस कारण वह उदयपुर आने का फैसला लेती है।

नए प्रोमो के अनुसार, नायरा अपने प्यार कार्तिक के पास लौटती है और परिवार से मिलने का फैसला करती है। लेकिन क्या कार्तिक नायरा को स्वीकार करेगा? क्या परिवार को नायरा के दूर रहने की वजह पर विश्वास होगा?

आपको क्या लगता है कि नायरा की वापसी पर कार्तिक की क्या प्रतिक्रिया होगी?

यहां वोट करे और हमे बताएं।

टीवी और डिजिटल दुनिया के अधिक अपडेट के लिए आई डब्लू एम बज्ज़. कॉम के साथ जुड़े रहे ।