स्टार प्लस का प्रसिद्ध शो ये है मोहब्बतें बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस में काफी ड्रामा देखा गया जहा रमन (करण पटेल) को विमान दुर्घटना के बाद मृत्य माना गया।

हमने लिखा कि शो ये है मोहब्बतें में परिवार के सदस्यों के बीच काफी मतभेद हुए। हमने इशिता (दिव्यंका त्रिपाठी) के बारे में भी लिखा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि रमन ज़िंदा है। वह हैरान और चकनाचूर दिख रही है, लेकिन मानती है कि रमन मरा नहीं है।

उनका विश्वास आखिरकार जीत जाएगा जब उन्हें रमन के जीवित होने का पता चलेगा। हमने इस बारे में भी दूसरे दिन लिखा, जहां हमने कहा कि वह घर पर किसी को बताए बिना रमन को खोजने के लिए अकेली जाएगी।

उसी समय घर वाले उनके ना मिलने पर चिंतित होजाएंगे।

आई डब्लू एम बज्ज़. कॉम ने रिपोर्ट किया था कि अर्जित (मिथिल जैन) ने रमन का अपहरण करके उन्हें गुप्त तरीके से रखा है। हालांकि, हम अभी भी इसके पीछे अर्जित के मकसद से अनजान हैं।

अब हमने सुना है कि अर्जित इशिता के जीवन के पीछे पड़ जाएंगे जब उन्हें पता चलेगा की इशिता को रमन के जीवित होने की सूचना है।

सूत्रों के अनुसार,” अर्जित इशिता का पीछा करेंगे और उनका भी अपहरण करना चाहेंगे। यहां पर कई अलग पहलू आएंगे जहा इशिता अर्जित के गुनहगार होने के खबर जानने के बहुत करीब आजाएंगी।”

क्या ये है मोहब्बतें में अर्जित और इशिता आमने सामने आजाएंगे? क्या इशिता को पता चलेगा की अर्जित ने रमन का अपहरण किया है?

हमने एक्टर्स से बात करने की कोशिश की लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया।

टीवी और डिजिटल दुनिया की अधिक खबरों के लिए आई डब्लू एम बज्ज़.कॉम से जुड़े रहें।