ये उन दिनों की बात है के प्रशंसकों के लिए बुरी खबर है। हमने सुना है कि यह शो अपने तार्किक अंत को पूरा करने के लिए तैयार है।

सोनी टीवी का लोकप्रिय शो ये उन दिनों की बात है 90 के दशक का रोमांस ड्रामा की अपनी बेहतरीन कहानी और पात्रों के शानदार अभिनय के साथ भारतीय टेलीविजन पर एक पसंदीदा शो बन गया है। न केवल शो हमें अच्छे पुराने दिनों में वापस लाकर हमें खुश कर रहा है बल्कि प्रमुख जोड़ी समीर और नैना या समैना ने अपनी मासूम प्रेम कहानी से दर्शकों का दिल जीत लिया है।

शो ताजा हवा की सांस की तरह लगता है। शीर्ष चरित्रों के उच्च-वोल्टेज सास-बहू नाटक या जीवन को नष्ट करने के लिए दुष्ट वैम्प्स से नहीं। शो यथार्थवादी चरित्रों के साथ सरल पात्रों को चित्रित करता है। और 90 के दशक की पृष्ठभूमि अद्भुत है!

समीर (रणदीप राय) और नैना (आशी सिंह) निस्संदेह टीवी पर शीर्ष प्रशंसकों में से एक हैं। नैना की मासूमियत और समीर के तेजतर्रारपन के साथ, युगल 90 के दशक के मधुर रोमांस को फिर से बनाने में कामयाब रहे।

हालांकि, हमारे उच्च पदस्थ सूत्रों ने बताया कि यह शो अगले 4 से 5 सप्ताह में ऑफ एयर होगा।

यह सार्वजनिक ज्ञान है कि ये उन दीन अपने निर्माताओं, सुमीत और शशि मित्तल के वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है।

“कहानी वर्तमान में अपने अंतिम चरण में है और यह एक तार्किक अंत तक आ जाएगी। एक प्राकृतिक प्रगति में, समीर और नैना लेखकों के रूप में अपनी ताकत का एहसास करेंगे और एक टीम के रूप में एक साथ काम करने के महत्व को समझेंगे। यह शो के अंत को चिह्नित करेगा, “एक स्रोत जोड़ता है।

ये उन दिनों ने इस तथ्य को देखते हुए एक प्रभावशाली रन दिया है कि एक शैली के रूप में कल्पना हमेशा सोनी के लिए एच्लीस हील्स साबित हुई है।

खबर की पुष्टि करने के लिए, हमने अभिनेता रणदीप और आशी, निर्माता सुमीत मित्तल और चैनल हेड दानिश खान को फोन किया, लेकिन प्रकाशन के लिए जाने के समय किसी ने भी इस खबर का खंडन या पुष्टि नहीं की।

हम जल्द ही अधिक जानकारी के साथ आपको अपडेट करेंगे। अब तक, हमारे स्रोतों के अनुसार, यह उन दीनों की बात है के अंतिम कुछ प्रसारणों का आनंद लेने का समय है।

(कहानी अनिल मेरानी और श्रीविद्या राजेश द्वारा)