राजवीर सिंह अपने स्टार भारत मुस्लिम सामाजिक, सूफ़ियाना प्यार मेरा की कम संख्या के बारे में बहुत चिंतित नहीं हैं।”एक अभिनेता होने के नाते मेरा काम है अपना सर्वश्रेष्ठ देना, जो मैं कर रहा हूं। रेटिंग जैसे अन्य कारक मेरे विशेषाधिकार नहीं है और हम अभिनेता वैसे भी स्वार्थी होने के लिए जाने जाते हैं, क्योंकि वही सोचते है जो हमारे वश में हो ।

लेकिन अभी भी सब कुछ खत्म नहीं हुआ, एक खराब शुरुआत के बाद, हम वापस अब ट्रैक पर आने लगे हैं। हमारी रेटिंग अभी हालही में 0.2 उपर गई थी।

क्या गलत हो गया है? “ ये देखते हुए की कई लोग शामिल, कोई भी खराब प्रदर्शन नहीं करना चाहेगा। यह सिर्फ इतना है कि आप काम सीखते हैं। राजबीर कहते है कि कमिया हमेशा होती हैं, जिसे हम एक टीम के रूप में सीखते हैं,”मैं एक और बात स्वीकार करूंगा कि टीआरपी इस बात पर भी निर्भर करती है कि कहानी कितनी अच्छी है (क्या कसूर है अमला का से शुरुआत की थी उन्होंने) ,मैं इस चुनौती को समझता हूं कि छोटे पर्दे के लेखक दैनिक आधार पर 20 मिनट का मंथन करते हैं किसी कहानी को प्रसारित करना बहुत आसान है, लेकिन सच्चाई अधिक जटिल है। ”

“विपणन और प्रचार सहित कई अन्य परीबृती है , जो एक जो शो को क्रिएटिव और बनाने में काम आते है।”

क्या इस बात का डर नहीं है कि अगर सीघ्र नंबर बेहतर नहीं हुए, तो शो बंद हो सकता है?

“खैर जीवन में कुछ भी गारंटी नहीं है। कभी-कभी, यहां तक ​​कि अच्छे शो भी बंद हो जाते है । आप किसी भी समय दर्शकों की पसंद का अनुमान नहीं लगा सकते। ”

“इसलिए मैं हर दिन जीना पसंद करता हूं । मुझसे अधिक, निर्माता (दानेश जावेद और प्रतीक शर्मा) चिंतित होंगे यदि वास्तव में कुछ गलत हो रहा है। ”

राजवीर को यह स्वीकार करने में भी कोई दिक्कत नहीं है कि टीवी एक महिला-प्रधान माध्यम है। “यह उच्च समय है कि स्त्री को इसका लाभ मिला। कम से कम एक पेशा है जहाँ अकेले पुरुष शॉट्स नहीं देते है। ”

“मैं असुरक्षित नहीं हूं कि सह-कलाकार हेल्ली शाह (दोहरी भूमिका) को शेर के दृश्यों का हिस्सा मिलता है। मैं काफी खुश हूं, क्योंकि मेरे किरदार में बहुत कुछ है। कनाडा में जॉर्डन एक अलग लापरवाह दोस्त था, लेकिन भारत में, वह स्थिति के अनुसार बदल जाता है (पारिवारिक झड़पें। “ऐसा सामान करना आपको एक कलाकार के रूप में किनारे पर रखता है, जिसे मैं प्यार करता हूं।”