बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित कलर्स का शो बेपनाह प्यार अपने गहन ट्रैक के साथ सभी साज़िशों को दिखा कर रहा है।

जबकि बड़ी माँ की वापसी, जो कि देवराज (आशीष कौल) की पहली पत्नी है, ने हमें आश्चर्यचकित कर दिया है कि क्या यह चरित्र ऐसा दिखता है, या वह वो है जो रघुबीर (पर्ल वी पुरी) के लिए सभी समस्याओं को लेकर आया है , उसका प्यार और देखभाल करने वाला स्वभाव भी दिखाया गया है।

अब नया प्रोमो जिसमें प्रगति (इशिता दत्ता) को बड़ी मां (सुधा चंद्रन) की जिद पर घर वापस लाया गया है, को एक पत्र पढ़ने को मिलता है जो बताता है कि बानी का (अपार दीक्षित) हत्यारा वास्तव में रघबीर है,ने हमें चौंका दिया है।

ओह ठीक है, इस समय, शो के निष्ठावान दर्शक देखेंगे की धीरे धीरे लेकिन लगातार प्रगति के प्रति रघुबीर के व्यवहार में बदलाव आ रहा है।

एपिसोड में आने वाले सीक्वेंस होंगे जो इस बात का संकेत देंगे कि रघबीर प्रगति से प्यार कर रहे हैं।

ओह !!

हां, आपने सही सुना!!

रघबीर को एक ऐसे व्यक्ति के रूप में दिखाया गया है जो अपनी पत्नी बानी की चौंकाने वाली मौत से बाहर नहीं निकल सकता है, उसे प्रगति की ओर आकर्षित होते हुए दिखाया जाएगा।

तो क्या इसका मतलब यह है कि रघबीर जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं? क्या इसका मतलब है कि रघुबीर को प्रगति से प्यार हो गया है?

या इस खेल में आने के लिए कुछ बड़ा है जो दर्शकों को हैरान कर देगा?

हमने अभिनेताओं से बात करने की कोशिश की लेकिन टिप्पणियों के लिए उनके माध्यम से नहीं मिल सके।

टैली और डिजिटल दुनिया में अधिक अपडेट के लिए आई डब्ल्यू एम बज पर इस स्थान को देखें।