& टीवी शो मैं भी अर्धांगिनी में प्रमुख घटनाक्रम देखने को मिलेंगे और आई डब्ल्यू एम बज कहानी लाइन और कलाकारों में नए बदलावों के बारे में अपने पाठकों को अपडेट करने में सबसे आगे रहा है।

हमने पहले ही शो में मुख्य अभिनेता अविनाश सचदेव की रिप्लेसमेंट की खबर दी थी।

हां, हमें इसकी पुष्टि अविनाश से मिली जहां उन्होंने कहा कि शो में लीप और शैली में बदलाव से यह बदलाव आया है।

हमने अभिनेता अंकित राज के बारे में भी लिखा था, जो अभी से माधव की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

खैर, हमारे वफादार पाठकों की पेशकश करने के लिए हमारे पास अभी तक की एक और खबर है।

अभिनेता मीर अली, जो वर्तमान में सोनी टीवी के विघ्नहर्ता गणेश में दिखाई दे रहे हैं, वे समय के साथ अपनी छोटी लीप के बाद शो में मुख्य भूमिका निभाएंगे।

हां, आपने सही सुना!!

मीर शो में दूसरे मेल लीड के रूप में प्रवेश करेंगे और उनके पास अलौकिक शक्तियां होंगी। वह स्वैग से भरा किरदार होगा और चित्रा (अंजलि उड़िया) के साथ उसका जुड़ाव होगा।

साथ ही शो मैं भी अर्धांगिनी अलौकिक शैली की शुरूआत के साथ नागिन और डायन जोन में प्रवेश करेगा।

अविनाश सचदेव की रिप्लेसमेंट और शो में शैली बदलने के साथ, हमारे द्वारा रिपोर्ट की गई पलक पुस्सवानी की प्रविष्टि अब नहीं होगी। इसके बजाय यह मीर अली शो में प्रवेश करेंगे।

हमने मीर को फोन किया, लेकिन टिप्पणियों के माध्यम से नहीं मिल सके।

हमने चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया।

टैली और डिजिटल दुनिया के सभी विशेष अपडेट के लिए, आई डब्ल्यू एम बज पर इस स्थान को देखें

मैं भी अर्धांगिनी के नए घटनाक्रम के बारे में आपकी क्या राय है,हमें कमेंट कर बताइए।