बहुत ही सुन्दर और प्यारी भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री, निति टेलर, भारतीय युवा शो, कैसी ये यारियां में नंदिनी मूर्ति की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं।

इंस्टाग्राम पर नीती टेलर के करीब 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वह अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स के लिए बेहद खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती हैं। वह अपनी सेल्फी के लिए काफी मशहूर है, जिसने अपने प्रशंसकों और इंस्टाग्राम दर्शकों को प्रभावित किया है। उनके प्यारे पोज़ और एक्सप्रेशन देखकर आप उन्हें सेल्फी क्वीन ज़रूर कह सकते हैं।

वह अपने हॉट लुक और गॉर्जियस अवतार के लिए फैंस के बीच बहुत मशहूर हैं। वह एक अभिनेत्री है जो, जो कुछ भी पहनती है तो खूबसूरत लगती है । उनका एथनिक ड्रेस कोड कुछ ऐसा है जिसे दर्शक सबसे ज्यादा पसंद करते हैं।

निति को उनके प्रशंसकों द्वारा उनके हॉट लुक, आकर्षण और चुलबुले व्यक्तित्व के लिए प्यार किया जाता है। जब फैशन की बात आती है तो उसका स्वाद बहुत अच्छा होता है। वह हमेशा की तरह हर लुक में शानदार लगती हैं।

नीती टेलर का नया संगीत वीडियो Cappuccino ’एक तूफान की तरह इंटरनेट पर हिट हो गया है और नीती टेलर ट्विटर पर हैशटैग (#NitiTaylor #AbhishekVerma #Cappuccino) के साथ ट्रेंड कर रहा है।

वीडियो वास्तव में प्यारा है और प्यारी नीती टेलर ने उस पर चार चांद लगा दिए है।

उन्होंने अपने ट्विटर पर वीडियो शेयर कि और लिखा, “Cappuccino ☕ Out nowwwwww!! Share like comment subscribe Cappuccino ☕.”

आप भी नीति टेलर का नया वीडियो देखें और हमें बताएं कि आपको यह कैसा लगा।