ऑप्टिमिक्स द्वारा निर्मित आगामी सब टीवी शो क्या होगा तेरा आलिया में हर्षद अरोड़ा और प्रियंका पुरोहित मुख्य भूमिका में नजर आएंगे जैसा कि आई डब्ल्यू एम बज पर हमारे द्वारा रिपोर्ट किया गया है।

अब हम अभिनेत्री स्मिता सिंह को इस शो के हिस्सा होने के बारे में सुनते हैं।

स्मिता टीवी सर्किट में एक प्रसिद्ध नाम है, और वह भाग्यविद्याता में पुनपुनवाली की भूमिका के लिए लोकप्रिय है। उनका टीवी में एक लंबा करियर रहा है और उन्होंने कुसुम, कोई अपना सा, कहानी घर घर की, वो रहने वाली महलों की, भाग्यविधाता, लुटेरी दुल्हन, हिटलर दीदी, शास्त्री सिस्टर्स, थपकी प्यार की, कर्ण संगिनी जैसे सफल शो में काम किया है।

एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, “स्मिता पुरुष लीड की माँ और आलिया की सास का किरदार निभाएंगी।”

हमने स्मिता को फोन किया और उसने हमारे साथ खबर की पुष्टि की लेकिन हमसे बाद में बात करने के लिए कहा।

हमने निर्माता विपुल शाह और चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन असफल रहे।

हर्षद अरोड़ा जो आखिरी बार ज़ी5 सीरीज़ फाइनल कॉल में नज़र आए थे, मुख्य भूमिका निभाएंगे। प्रियंका पुरोहित जो आप के सा जाने से और हाफ मैरिज में नजर आई थीं, शो में महिला प्रधान भूमिका निभाएंगी।

प्रसिद्ध प्रोडक्शन हाउस ऑप्टीमिस्टिक्स के पास सब टीवी पर लॉन्च के लिए दो बड़े शो हैं। जबकि क्या होगा तेरा आलिया उनमें से एक है, ऑप्टिमिस्टिक्स जल्द ही बहुप्रशंसित बच्चों की काल्पनिक कहानी बाल वीर के दूसरे सीजन के साथ आएगा।

टैली और डिजिटल दुनिया में अधिक विशेष अपडेट के लिए आई डब्ल्यू एम बज.कॉम पर इस स्थान को देखें।