ये रिश्ता क्या कहलाता है, निर्देशक कुट द्वारा निर्मित लोकप्रिय स्टार प्लस शो में आखिरकार कार्तिक (मोहसिन खान) और नायरा (शिवांगी जोशी) आमने-सामने आएंगे।

नायरा का अपने परिवार और अपने पति कार्तिक के पास वापसी का बड़ा फैसला निश्चित रूप से नायरा के प्रशंसकों की उम्मीदों को जीवंत कर गया है।

हालांकि, दादी (स्वाति चिटनिस) के दिल के दौरे ने कार्तिक के लिए पूरे परिदृश्य को बदल दिया है।

अंतिम सांस लेने की कगार पर रहते हुए दादी की याचिका केवल कार्तिक की शादी की है।

कार्तिक वेदिका (पंखुड़ी अवस्थी) से शादी करने के लिए अपनी सहमति देगा और इससे परिवार में सभी खुश होंगे।

हालांकि, चाचू (अली हसन) को हैरानी होगा कि क्या करना है, और यह भी कहेगा कि क्या उसे नायरा को कार्तिक के जीवित होने की सच्चाई बताने की जरूरत है।

दूसरी ओर, नायरा कायरव के साथ उदयपुर के लिए रवाना होगी और यह केवल ये रिश्ता क्या कहलाता है में कुछ नाटक को जन्म देगी।

इस बीच एक नया नाटक शुरू होगा, जिसमें पंडित यह संकेत देंगे कि गोयंका परिवार एक बड़ी संकट की स्थिति का सामना करेगा, जिसमें परिवार के किसी सदस्य के लिए जान का खतरा होगा।

हे भगवान!!

पंडित यह भी कहेंगे कि संकेत दिल का दौरा नहीं है जो दादी को भुगतना पड़ा, और यह कि अभी बहुत कुछ आना बाकी है।

इस बीच, जबकि नायरा उदयपुर जाने वाली बस में कायरव के साथ होगी, कायरव बेहोश होकर गिर जाएगा और इससे नायरा गंभीर तनाव में आ जाएगी।

क्या यह कायरव के जीवन के लिए खतरा है? या किसी और के साथ कुछ भी होगा?

हमने शो से जुड़े अभिनेताओं से बात करने की कोशिश की, लेकिन टिप्पणी के लिए नहीं मिल सके।

टैली और डिजिटल दुनिया में विशेष अपडेट के लिए आई डब्ल्यू एम बज.कॉम पर इस स्थान को देखें।