बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुमकुम भाग्य में पुलिस स्टेशन में भारी ड्रामा देखा जा रहा है, जिसमें प्राची (मुग्धा चापेकर) को ड्रग के लिए गिरफ्तार किया गया है, जिसे अभि (शब्बीर ललूवालिया) ने विशाल अराजकता से बचाने की कोशिश की थी।

अब, तथ्य यह है कि अभि को पुलिस द्वारा लॉक अप के अंदर भी डाल दिया गया है।

खैर, जबकि यह सब कुछ हो रहा है और प्रज्ञा (श्रीति झा) के साथ थाने में बहुत सारे हिट और मिस मोमेंट्स भी हैं।

अब कुमकुम भाग्य में रणबीर (कृष्णा कौल) के साथ एक नए और दिलचस्प विकास के साथ कहानी में एक बड़ा मोड़ आएगा।

रणबीर पुलिस स्टेशन आएगा और पुलिस को बताएगा कि वह वही था जिसके पास वह ड्रग्स था। वह सभी को बताएगा कि प्राची निर्दोष है।

हे भगवान!!

रणबीर ऐसा क्यों कर रहे हैं?

जैसा कि हम जानते हैं, रिया (नैना सिंह) ने रणबीर पर एक प्रेम चुनौती दी है जिसमें उसे प्राची के साथ प्यार में होने का नाटक करना है और अंत में उसका दिल तोड़ देना है। रिया तभी रणबीर के प्यार को स्वीकार करेगी जब रणबीर अपने मिशन में कामयाब हो जाएगा।

अब यह सोचकर, हमें आश्चर्य होता है कि क्या प्राची की नजर में अच्छा बनने के लिए रणबीर ये इल्जाम लेता है …

खैर, यह सब और अधिक दिलचस्प हो रहा है ..

एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, “आने वाले एपिसोड में प्राची को छोड़ दिया जाएगा और रणबीर को हिरासत में ले लिया जाएगा।”

ओह !!

अब जेल से कैसे बचेंगे रणबीर?

हमने कुमकुम भाग्य के अभिनेताओं को इस ट्रैक के बारे में बात करने के लिए फोन किया, लेकिन एक टिप्पणी के माध्यम से नहीं मिल सके।

टैली और डिजिटल अपडेट के बारे में अधिक जानने के इच्छुक सभी लोगों के लिए, अधिक जानकारी के लिए आई डब्ल्यू एम बज.कॉम देखते रहें।