स्टार प्लस का शो ये रिश्ता क्या कहलाता है डायरेक्टर कट द्वारा प्रोड्यूस में काफी बदलाव देखा जाएगा जहा कार्तिक (मोहसिन खान) और नायरा (शिवांगी जोशी) का रिश्ता या तो बनेगा या टूट जाएगा।

तो क्या हम कायरा के पुनर्मिलन की ओर बढ़ रहे है? या फिर कुछ और शॉकिंग होने वाला है?

ठीक है, आइए यहां आगे आने वाली कहानी लाइन में संभावनाओं का विश्लेषण करें।

जैसा कि हम जानते है, कार्तिक और नायरा अपने प्यार के लिए अलग होने के बाद भी एक दूसरे के लिए कमिटेड है।

जबकि नायरा अपने बेटे के साथ रहती हैं, कार्तिक ने परिवार और व्यवसाय के लिए अपना जीवन और खुशी का समर्पित किया है।

दादी (स्वाति चिटनिस) के हार्ट अटैक आने के बाद से सबकुछ बदल गया जहा कार्तिक को जबरदस्ती वेदिका (पंखुरी अवस्थी) से शादी करने के लिए हा बोलना पड़ा है, जिसे वो सिर्फ अपनी एक अच्छी दोस्त मानते है।

और अब दूसरी तरफ, मेकर्स ने चाचू और लिसा के साथ नायरा और गोयनका हाउस के बीच एक दिलचस्प कनेक्शन स्थापित की है।

नायरा जो उदयपुर जाने के लिए यात्रा करने वाली थी, अपने परिवार को मिलने के लिए भाग्य से वो वापस नहीं जा पाती है क्योंकि कायराव बीमार और बेहोश हो जाता है। अब आने वाले एपिसोड के नायरा को पता चलेगा की कार्तिक वेदिका से शादी करने वाला है।

और गोयंका परिवार के पंडित जी ने भी परिवार के किसी एक प्रिय सदस्य पर गहरे और गंभीर जीवन के खतरे का संकेत दिया है।

तो अब क्या होगा? क्या कायरा का मिलन नहीं हो पाएगा?

आपको क्या लगता है कार्तिक और नायरा के मिलन के समय क्या होगा?

हम यहां पॉल आइडिया से विचार करेंगे।

जो विकल्प हम सोच सकते हैं कि कार्तिक अंत में वेदिका से विवाह करेंगे

नायरा को कायरव में एक बड़ी बीमारी का पता चलेगा और वो बिखर जाएगी

कार्तिक और नायरा मिलेंगे लेकिन नियति के पास उनके लिए अन्य संदिग्ध योजनाएँ होंगी

अपने वोट यहां कास्ट करिए

आपको क्या लगता है कार्तिक और नायरा के मिलन के समय क्या होगा?

और आपको ये पॉल आइडिया कैसा लगा? और आपको क्या लगता है ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले ट्रैक में और क्या होगा?

टीवी और डिजिटल दुनिया की अधिक अपडेट के लिए आई डब्लू एम बज्ज़.कॉम से जुड़े रहे।