नेटफ्लिक्स ने ये उल्लेख किया है कि एक्टर शाह रुख खान और उनकी रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट एक जोमबी हॉरर नामक सीरीज बेताल प्रोड्यूस करेंगे और अनुष्का शर्मा और उनकी ‘ क्लीन स्लेट फिल्म्स ‘ एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर होगी सीरीज ‘ माई ‘ की।

यद्यपि शाहरुख खान को कुछ समय में एक अभिनेता के रूप में सबसे अच्छा भाग्य नहीं था, उन्होंने एक निर्माता के रूप में सही फैसला लिया है। उनके द्वारा प्रोड्यूस, ‘बदला’ तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन अभिनीत को बॉक्स ऑफिस पर और बहुत ही प्रशंसित किया गया था। इसे एक सकारात्मक पहलू पर देखते हुए, शाह रुख खान उम्मीद करेंगे कि उनका ये फैसला ‘ बेताल ‘ काफी सही होगा। अनुष्का का किरदार ‘ माई ‘ में एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के रूप में, अनुष्का ने मीडिया पर कोट करते हुए कहा,

“ये नेटफ्लिक्स के साथ बुलबुल के बाद मेरा दूसरा सहयोग है और अब वापस हम दर्शकों के लिए एसा कंटेंट लाएंगे जो उन्हें बहुत पसंद आए। हम क्लीन स्लेट फिल्मों में हमारे पहले उत्पादन के बाद से क्लटर ब्रेकिंग, शक्तिशाली कहानियां बनाने के लिए समर्पित हैं और हम कंटेंट को आगे बढ़ाने के लिए उत्सुक हैं। ”

जब उनसे पूछा गया कि नेटफ्लिक्स को क्या उनका इतना महत्वपूर्ण साथी बनाता है, तब उन्होंने कहा,”रचनात्मक स्वतंत्रता जो कहनियो को ट्रांसलेट करके स्क्रीन तक पहुंचाता है और बड़े पैमाने पर दर्शकों तक जाता है वो हमें उत्साहित करता है, और यही कारण है कि नेटफ्लिक्स एक महत्वपूर्ण साथी है।”