गुल खान और निलांजना पुरकायस्थ द्वारा निर्मित लोकप्रिय स्टार प्लस शो कुल्फी कुमार बाजेवाला में सिकंदर (मोहित मलिक) और कुल्फी (आकृति शर्मा) के जीवन में भारी बाधाएं देखी गई हैं। सिकंदर दुनिया को यह नहीं बता सका है कि कुल्फी उसकी बेटी है। इस बीच, अमायरा (मायरा सिंह) उसे धमकी दे रही है और कुल्फी के करीब जाने में उसके लिए बाधा पैदा कर रही है।

हमने महिंदर (रुद्र कौशिश) और सिकंदर के बीच भारी झड़प को भी देखा, जो अब लॉगरहेड्स में हैं। सिकंदर जहां अमायरा की देखभाल करता है, वहीं महिंदर ने कुल्फी और उसके जीवन के फैसलों पर पूरा नियंत्रण रखा है।

अब, अगला बड़ा उच्च बिंदु गुरु पूर्णिमा के अवसर के आसपास होगा, जिसमें उत्साही शिष्य अपने गुरुओं के लिए पूजा करने में अपना समय निकालेंगे।

हां, आपने सही सुना!!

आगामी ट्रैक कुल्फी और अमायरा को पूजा के लिए तैयार होते हुए देखा जाएगा, जिसमें वे अपने संबंधित गुरुओं से आशीर्वाद लेंगे।

जैसा कि हम जानते हैं कि महिंदर द्वारा विक्रम आहूजा (रोमित राज पराशर) को कुल्फी का गुरु नियुक्त किया गया है। विक्रम जो सिकंदर का बहुत पुराना दुश्मन है, सिकंदर के लिए और अधिक समस्या पैदा करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है।

एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, “कुल्फी को अपने गुरु और पिता सिकंदर के साथ पूजा करना है। हालांकि, महिंदर चाहेगा कि कुल्फी विक्रम आहूजा से आशीर्वाद ले। ”

जबकि यह फिर से सिकंदर के लिए एक दर्दनाक दृश्य होगा कि उसकी बेटी कुल्फी को सभी समस्याओं का सामना करते हुए देखा जाएगा,क्यूंकि कुल्फी सिकंदर से आशीर्वाद लेने के लिए दृढ़ होगी।

वह कैसे सफल होगी? क्या कुल्फी और सिकंदर को फिर से रोका जाएगा?

हमने कुल्फी कुमार बाजेवाला में इस ट्रैक से जुड़े कलाकारों से बात करने की कोशिश की, लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया।

टैली और डिजिटल दुनिया में सभी विशेष अपडेट के लिए आई डब्ल्यू एम बज.कॉम पर इस स्थान को देखें।