सोनी टीवी का प्रसिद्ध शो ये उन दिनों की बात है शशि सुमीत प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस में पिछले कुछ हफ्तों से काफी ड्रामा नजर आ रहा है। शो दर्शकों कल अपने रोमांचक ट्वीट्स और टर्न्स से मनोरंजित करने में कभी पीछे नहीं रहता है।

कहानी के मुताबिक, समीर और नैना एक्ट्रेस अरुणा ईरानी से मिलते है जिन्होंने उन्हें उन्हें अपना खुद का स्क्रिप्ट लिखने के सलाह दी। उन्होंने दोनों के स्क्रिप्ट में काफी अच्छी चीज़े पाई और उसे और भी बेहतर तरह से लिखने को कहा। अरुणा ईरानी ऐसे मिलना समीर और नैना के लिए काफी लाभकारी रहा। और वो समीर से कहती है कि समीर से एक्टर बनने का रास्ता चुनकर काफी गलत किया है।

और दूसरी तरफ समीर और नैना प्रीति की सास के क्रोध का सामना करेंगे।

जी हा आपने सही सुना!!

हमने दर्शकों को बताया था कि पंडित अपने माता पिता के साथ प्रीति के घर आते है। वो प्रीति की ननद के लिए शादी का रिश्ता लेकर आते है। इस नए रिश्ते के साथ दर्शकों ने समीर, पंडित, नैना और प्रीति का रीयूनियन देखा। उन्होंने अपनी स्कूल की यादे ताजा की। समीर को बड़ी सच्चाई का पता चलता है। उन्हें पता चलता है कि पंडित और तन्वी एक दूसरे से प्यार करते है। लेकिन ये समीर की ग़लतफ़हमी में बदल जाती है।

अब आने वाले एपिसोड में, तन्वी पंडित को बताती है कि वो आदित्य से प्यार करती हैं। और इसलिए पंडित सबके सामने गलत होने के लिए ये शादी से इंकार करता है। ये वो तन्वी को उनके माता के गुस्से से बचाने के लिए करता है। और दूसरी तरफ समीर और नैना पंडित से ये पूरे ड्रामे के बारे में पूछते है।

और तन्वी भाग जाती है और आदित्य से कोर्ट में शादी कर लेती है।

हे भगवान!

अब आगे क्या होगा?

हमने एक्टर्स से बात करने की कोशिश की लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया।

टीवी और डिजिटल दुनिया की अधिक अपडेट के लिए आई डब्लू एम बज्ज़.कॉम से जुड़े रहे।