रूही चतुर्वेदी ने ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य में शर्लिन के नकारात्मक व्यक्तित्व के लिए उनके द्वारा लिए गए नफरत भरे संदेशों को जोरदार तरीके से लिया है।

शर्लिन के लूथरा बहू बनने के सफर के बारे में रूही कहती है, “अब वह लूथरा के घर में बहू है, अब शर्लिन के लिए लूथरा पर नज़र रखना आसान है। इसके अलावा प्रीता के खिलाफ लोगों को जानकारी देना उसके लिए आसान है। ”

अपने चरित्र के विकास पर, रूही चतुर्वेदी कहती हैं, “जैसा कि आप जानते हैं, यह टीवी पर मेरा पहला शो है। मैं एक अभिनेता के रूप में काफी कच्ची थी जब मैं अाई थी। एक चरित्र के रूप में, वह पहले करण से बहुत डरती थी। लेकिन अब ऐसे दृश्य आ गए हैं जहां उसने करण के चेहरे पर कुछ बातें कही हैं। ”

रूही जो ज्यादातर समय एक मॉडल रही हैं, जब उन्होंने कुंडली भाग्य की शूटिंग शुरू की थी, तब डरावने क्षण आए थे। “एक दिन, मैं बस अपने प्रवेश दृश्य के दौरान नहीं चल सकती आई। यह मेरे लिए एक मॉडल होने के रूप में डरावना था। लेकिन अब, मैं एक अभिनेता के रूप में बेहतर हो रही हूं। मैं अब लगभग दो साल के शो के साथ हूं। इसमें अच्छी वृद्धि हुई है। मेरे पास इससे पहले कुछ भी नहीं था, और कुंडली भाग्य ने मुझे वह सब कुछ दिया है जो आज मेरे पास है। ”

“कुंडली भाग्य के सभी कलाकार बहुत अच्छे हैं। जब मेरे पास श्रद्धा आर्य के साथ भारी दृश्य होते, तो वह अपना इनपुट देती है। यहां तक ​​कि हमारे पास मौजूद भारी दृश्यों में भी सुप्रिया जी ने मेरी बहुत मदद की। इन सभी अभिनेताओं के साथ काम करने में बहुत मज़ा आता है। मैं सेट पर हर रोज भारी उत्साह के साथ आती हूं। और वह अद्भुत हिस्सा है। ”

रूही चतुर्वेदी का मानना ​​है कि उनका करियर ग्रोथ निर्देशक नीरज बलियान द्वारा दिए गए इनपुट्स के कारण है। “वह एक पूर्णतावादी हैं और उन्होंने मुझे एक कच्ची लड़की से अभिनेत्री के रूप में परिवर्तित कर दिया है। और हाल ही में जब मुझे एक दृश्य के लिए उनकी प्रशंसा मिली, तो वह भाव बहुत बढ़िया थे। ”

रूही से पूछे जाने पर कि क्या वह इस बड़ी बुराई की भूमिका निभाने के बाद अगला सकारात्मक चरित्र नहीं पाकर कभी परेशान होंगी और वह कहती है, “मैंने लोगों से जो कुछ भी सुना है, वह वास्तव में बनाई गई छवि की बेड़ियों को तोड़ना कठिन है। लेकिन मेरा मानना ​​है कि सब कुछ मुझ पर निर्भर करता है। जब मैं एक नए शो में आती हूं और मुझे एक मौका मिलता है, तो मुझे अपनी सूक्ष्मता साबित करनी होगी। मैं एक ऐसी व्यक्ति हूं जिसे इस किरदार के कारण सब कुछ मिला है। इसलिए मुझे शर्लिन का किरदार निभाने का कभी अफसोस नहीं होगा। मेरे भाग्य में जो भी है वह मेरे पास आएगा। शाहरुख ने भी डर को किया था। मुझे लगता है कि सकारात्मक भूमिका करने की तुलना में एक नकारात्मक चरित्र प्रदर्शन करना कठिन है। इसलिए मेरे पास आते ही मैं सकारात्मक भूमिका निभाने के नए किरदार का परीक्षण करूंगी। ”

शुभकामनाएँ, रुही !!