स्टार प्लस पर ये रिश्ता क्या कहलाता है में पिछले कुछ हफ्तों में काफी ड्रामा देखने को मिला है। यह शो अपने रोमांचक ट्विस्ट और टर्न से दर्शकों को प्रभावित करने में कभी विफल नहीं होता।

कहानी के अनुसार, नायरा अपने परिवार और अपने पति कार्तिक के पास लौटने का बड़ा फैसला लेती है।

हालांकि, दादी (स्वाति चिटनिस) के दिल के दौरे ने कार्तिक के लिए पूरे परिदृश्य को बदल दिया है। अंतिम सांस लेने की कगार पर रहते हुए दादी की याचिका केवल कार्तिक की समस्याओं को दूर करना है।

कार्तिक वेदिका (पंखुरी अवस्थी) से शादी करने की अपनी सहमति देता है और इससे परिवार में सभी खुश हैं। हालांकि, चाचू (अली हसन) आश्चर्य करते है कि क्या करना है, और यह भी आश्चर्य होगा कि क्या उसे नायरा को कार्तिक के जीवित होने की सच्चाई बताने की जरूरत है।

दूसरी ओर, नायरा कायरव के साथ उदयपुर जाने को निकलती है।वह कायरव के साथ उदयपुर जाने वाली बस में सवार होने वाली है, तभी कायरव अचेत होकर गिर जाता है और इससे नायरा गंभीर तनाव में आ जाती है।

बाद में, पंडित ने संकेत दिया कि गोयंका परिवार एक बड़ी संकट की स्थिति का सामना करेगा, जिसमें एक बहुत अधिक प्यार करने वाले सदस्य के लिए जीवन का खतरा होगा।

अब, आगामी एपिसोड में, सावन मिलनी के त्योहार के बीच, कार्तिक पंडित की बातचीत सुनने के बाद दुविधा में पड़ जाता है। वह अपने परिवार के लिए चिंतित हो जाता है। दूसरी ओर, वह कायरव के बारे में भी सोचता है। कार्तिक अपने घर में मंदिर के पास बैठता है और सभी के लिए प्रार्थना करता है। ”

दूसरी ओर, नायरा भी कार्तिक और वेदिका की शादी की खबर के बारे में जानने के बाद जीवन में आगे बढ़ने का फैसला करती है। वह वापस गोवा में रहने का फैसला करती है।

हमने अभिनेताओं से बात करने की कोशिश की लेकिन टिप्पणी के लिए नहीं मिल सके।

टैली और डिजिटल दुनिया में विशेष अपडेट के लिए आई डब्ल्यू एम बज पर इस स्थान को देखें।