बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित लोकप्रिय ज़ी टीवी शो कुमकुम भाग्य में विशाल जेल नाटक देखा गया है जिसमें प्राची (मुग्धा चापेकर) को ड्रग्स के उपयोग के लिए गिरफ्तार किया गया था।

तथ्य यह है कि रिया (नैना सिंह) ने प्राची को ड्रग्स के मामले में फंसाने की योजना बनाई थी।

हालांकि, अभि (शब्बीर अहलूवालिया) ने पुलिस स्टेशन में प्राची के लिए लड़ने की पूरी कोशिश की, लेकिन अंत में उसे भी सलाखों के पीछे डाल दिया गया।

हमने एक बड़े उच्च बिंदु के बारे में लिखा जिसमें रणबीर (कृष्णा कौल) ने खुद को दोषी ठहराया और खुद को गिरफ्तार करवा लिया। इसका मतलब था कि प्राची रिहा हो गई।

जैसा कि हम जानते हैं कि रिया चाहती थी कि रणबीर प्राची के साथ एक प्यार का खेल खेले और उससे प्यार का इजहार करने के बाद उसे डंप कर दे।

रणबीर ने प्राची के करीब जाने के लिए हर संभव कोशिश की। लेकिन प्राची ने उनकी हरकतों की निंदा करते हुए उन्हें फ्लर्ट कहा। प्राची ने रणबीर के लिए पूरी उपेक्षा दिखाई, और यही कारण है कि प्राची के लिए रणबीर को अच्छा बनने के लिए एक योजना बनानी पड़ी।

रणबीर के सलाखों के पीछे जाने के बाद रिया उसे देखने आएगी और दोनों के बीच उसकी योजना पर चर्चा होगी।

क्या आपको लगता है कि यह सब प्राची को लुभाने की रणबीर की योजना का हिस्सा है? रणबीर के इस प्लान पर रिया कैसे रियेक्ट करेगी।

हमने कुमकुम भाग्य से जुड़े अभिनेताओं से बात की, लेकिन टिप्पणी के माध्यम से नहीं मिल सके।

टैली और डिजिटल दुनिया के सभी अपडेट के लिए आई डब्ल्यू एम बज पर इस स्थान को देखें।

अपने पसंदीदा शो कुमकुम भाग्य में इस विशेष ट्रैक पर अपने विचारों को कमेंट करके बताएं।