स्टार प्लस का प्रसिद्ध शो कुल्फी कुमार बाजेवाला गुल खान और निलंजना पुरकायस्था द्वारा प्रोड्यूस में काफी ड्रामा नजर आ रहा है जहा दोनों भाई सिकंदर (मोहित मलिक) और महिंद्र (रुद्रा कौशिश) के बीच टकराव आ गया है।

विक्रम आहूजा (रोमीत राज प्रशर) की कुल्फी के गुरु के रूप में नियुक्ति ने भी काफी ड्रामा बढ़ा दिया है क्योंकि विक्रम सिकंदर के पुराने दुश्मन है।

अब हमने आई डब्लू एम बज्ज़.कॉम पर खबर दी थी कि कुल्फी और अमायरा (मायरा सिंह) द्वारा घर में गुरु पूर्णिमा की पूजा की जाएगी।

हमने लिखा था कि कुल्फी को अपने पिता सिकंदर जो उसके गुरु भी है उनकी आशीर्वाद लेनी है।

अब आने वाले एपिसोड में, कुल्फी और सिकंदर के चेहरों पर फिर से दुःख देखा जाएगा क्योंकि महिंद्र कुल्फी को सिकंदर से आशीर्वाद लेने के लिए मना करेगा। और वो कुल्फी को विक्रम से आशीर्वाद लेने के लिए कहेगा।

ये सुनकर कुल्फी और सिकंदर दोनों दुखी हो जाएंगे। लेकिन कुल्फी सिकंदर का आशीर्वाद लेने के लिए योजना बनाएगी।

कुल्फी जॉनी कुत्ते द्वारा सिकंदर के लिए एक चित में संदेश भेजेंगी।

सूत्रों के अनुसार,” कुल्फी संदेश में लिखेगी की को सुनिश्चित हो जाए कि वो गुरु पूर्णिमा सिकंदर के साथ ही मनाएंगी। वो सिकंदर को एक योजना बताएगी और उन्हें वो फॉलो करने के लिए बोलेगी।

क्या ये पिता और बेटी का क्यूट पल होगा?

हमने कुल्फी कुमार बाजेवाला के एक्टर्स से बात करने की कोशिश की लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया।

टीवी और डिजिटल दुनिया की अधिक खबरों के लिए आई डब्लू एम बज्ज़.कॉम से जुड़े रहे।